Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

खेसारी लाल यादव ने छपरा में फिल्म ‘जिला चम्पारण’ का किया प्रमोशन

Chhapra(Aman Kumar): भोजपुरी फिल्मों के स्टार खेसारीलाल यादव अपनी फिल्म “जिला चम्पारण” के प्रमोशन के लिए रविवार को छपरा पहुंचे. जहाँ पंकज सिनेमा हाल जाकर उन्होंने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया. सबसे दिलचस्प बात यह रही कि जब खेसारी हॉल में पहुंचे तो उस समय सिनेमा हाल में “जिला चम्पारण” ही दिखाई जा रही थी.खेसारी के घुसते ही दर्शक आश्चर्य से झूम उठे. वहां खेसारी ने अपने ही अंदाज़ में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. वहीं अपनी बातों से खेसारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया. जिसके बाद प्रशंसकों ने भी खेसारी के साथ खूब सेल्फी खिंची.

जिला चम्पारण एक पारिवारिक भोजपुरी है जिसकी कहानी प्रेम और आपसी ताल-मेल पर आधारित है. हफ्ते भर पहले रिलीज हुई इस फिल्म के ज़रिए समाज को एक सन्देश देने की कोशिश की गयी है. जिसमें जमीनी विवाद में एक इंसान को दूसरे इंसान से लड़ते दिखाया गया है. पूरी फिल्म इसी विवाद के इर्द गिर्द घूमती नज़र आती है. फिल्म का अंत होते-होते सभी एक दूसरे की जान ले लेते हैं और किसी को कुछ हासिल नहीं हो पता है.

करीब 1 करोड़ 70लाख के लागत से बनी इस फिल्म का निर्देशन लाल बाबू पंडित ने किया है. जिसमें खेसारी लाल यादव मुख्य किरदार के रूप में नज़र आ रहे हैं. वहीं मोहिनी घोष  भी अहम किरदार निभाती दिख रही हैं. साथ ही साथ कॉमेडियन आनंद मोहन भी दर्शकों को खूब हंसाया है. वहीं सपोर्टिंग किरदारों की भूमिका में मनोज टाइगर, संजय पाण्डेय, मनी भट्टाचार्या, संजय महानंद आदि शामिल हैं.

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा बताया उनकी अगली आने वाली फिल्म “मैं शेहरा बाँध के आऊंगा” जल्द ही परदे पर रिलीज़ होने वाली है. भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता के सवाल पर उन्होंने कहा कि दर्शकों को अश्लील गानों व फिल्मों से दूरी बनानी चाहिए. साथ ही साथ उन्होंने कहा कि प्रेम से बढ़कर इस धरती पर कुछ नही होता, अगर मैं आज इस मुकाम तक पहुंचा हूँ तो वो लोगों का प्यार ही है.

 

Exit mobile version