Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

कर्पूरी ठाकुर के सपनों को पूरा कर रहे हैं नरेंद्र मोदी: धनंजय गिरी

कर्पूरी ठाकुर के सपनों को पूरा कर रहे हैं नरेंद्र मोदी: धनंजय गिरी

शिक्षा पंचायती राज के प्रति सजग थे कर्पूरी ठाकुर आज भी संसद में उनके द्वारा इन विषयों पर सबसे अधिक प्रश्न किया गया है।

राम का देश है राम सबके है। भाजपा के घोषणा पत्र में 370 राम मंदिर जैसे मुद्दे सदैव रहे हैं भाजपा राममंदिर के लिए सदैव संघर्ष की लड़ी है मरी है : धनंजय गिरी

Chhapra: भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं राष्ट्रीय पैनललिस्ट धनंजय गिरी ने पत्रकार वार्ता में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी 24 जनवरी को मिलन हाई स्कूल पटना में कर्पूरी ठाकुर की जयंती बहुत थी भव्य तरीके से मनाने जा रही है।

भाजपा सदैव कर्पूरी ठाकुर के सिद्धांतों पर चलती है कर्पूरी ठाकुर ने सबसे ज्यादा सवाल शिक्षा, पंचायती राज पर किया वह समाज के सबसे निचले पायदान पर खड़े व्यक्ति की चिंता करते थे. उन्हीं के चलाए रास्ते एवं सिद्धांतों को भाजपा शुरू से ही चल रही है जो उनके चेले अपने आप को कहते हैं. वर्तमान में बिहार में जो महागठबंधन की सरकार है वह कभी भी कर्पूरी ठाकुर के सिद्धांतों को कर्पूरी ठाकुर के विचारों को अपने नीति सिद्धांत या सरकार के कार्यकलापों में लाने का काम नहीं करती है.

आज नीतीश कुमार हो या लालु यादव वह सिर्फ कर्पूरी ठाकुर के नाम एवं उनके नाम पर राजनीति करते हैं और लोगों को और बिहार की जनता को ठगने का काम करते हैं. राम मंदिर के बारे में धनंजय गिरी ने बताया है कि भाजपा सदैव अपने घोषणा पत्रों में राम मंदिर धारा 370 जैसे मुद्दों का रखती रही है हम शुरू से कहते थे की मंदिर वहीं बनाएंगे और भाजपा ने राम मंदिर के लिए संघर्ष किया भाजपा के कार्यकर्ताओ ने अपना सर्वोच्च बलिदान किया भाजपा ने राम मंदिर निर्माण के लिए हर कुछ सहा आज वह दिन आ गया है की आज राम लाल अपने घर में विराजमान हो रहे यह भारतीय जनता पार्टी के लिए खुशी एवं गर्व की बात है .

हम लोग जिस मुद्दे को लेकर चले आज हमारे घोषणा पत्र के और सारे मुद्दे पूर्ण हो गए हैं. इकलौती बीजेपी ऐसी पार्टी है कि अपने सारे घोषणा पत्र के वादों को पूरा कर नई घोषणा पत्र का निर्माण के बारे में विचार करेंगी.

पत्रकार वार्ता की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष रणजीत कुमार सिंह ने की एवं संचालन जिला महामंत्री विवेक कुमार सिंह ने की. इस पत्रकार वार्ता में प्रदेश प्रवक्ता कुंतल कृष्ण, महामंत्री विवेक कुमार सिंह, धर्मेंद्र शाह, शत्रुघन भक्त मलाकार, जिला मंत्री सत्यानंद सिंह, कार्यालय मंत्री अर्द्धेन्दु शेखर, मिडिया प्रभारी बलवंत सिंह, राजीव तिवारी, शांतनु कुमार, आईटी सेल निशांत राज, हरेश्वर सिंह, नगर संयोजक अनिल यादव, चरण दास, राकेश कुमार, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे.

Exit mobile version