Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पीजी परीक्षा में नकल रोकने पर हंगामा, 6 निष्कासित, 3 हिरासत में

Chhapra: जयप्रकाश विश्वविद्यालय में पीजी परीक्षा के दौरान नकल पर नकेल कसने पर छात्र आक्रोशित हो गए. कुछ छात्रों को परीक्षा से निष्कासित किया गया तो उन्होंने परीक्षा में मौजूद वीक्षक के साथ धक्का मुक्की की. निष्कासित किये गए छात्रों ने पथराव कर दिया जिसमें दो अन्य परीक्षार्थी को चोट लगी है.

हंगामा की सूचना पर सदर एसडीओ चेतनारायण राय, एसडीपीओ अजय कुमार समेत कई थानों की पुलिस विश्वविद्यालय पहुंची और हंगामा कर रहे 3 परीक्षार्थियों को हिरासत में ले लिया.

केंद्राधीक्षक डॉ सुधा बाला ने छपरा टुडे डॉट कॉम से बातचीत में बताया कि पीजी परीक्षा शांतिपूर्ण तरीके से जारी थी इसी बीच हॉल 2 में कुछ छात्र नकल करने की फिराक में थे. जब परीक्षार्थियों को नकल करते पकड़े जाने पर कुलसचिव द्वारा परीक्षा से निष्कासित किया गया तो वे भड़क गए और वीक्षकों और कुलसचिव के साथ अभद्र व्यवहार और उनपर हमले की कोशिश करने लगे. जिसके बाद उन सभी को परीक्षा हॉल से बाहर निकाल दिया गया. जिसके बाद उन सभी ने बाहर जाकर पथराव कर दिया जिसमें दो अन्य परीक्षार्थियों को चोट लगी है. स्थिति की गंभीरता को देखते हुए पुलिस को सूचना दी गयी जिसके बाद उग्र परीक्षार्थियों को शांत कराया गया और परीक्षा ली गयी. उन्होंने बताया कि परीक्षा से 6 परीक्षार्थियों को नकल के आरोप में निष्कासित किया गया है. वही हंगामा कर रहे छात्रों में से तीन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

Exit mobile version