Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पत्रकार संघ ने लायंस क्लब को हराया

छपरा: स्थानीय पुलिस लाइन के मैदान में सारण जिला पत्रकार संघ और लायंस क्लब के बीच फैंसी क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया. क्रिकेट मैच में पहले खेलते हुए लायंस क्लब की टीम ने सारण जिला पत्रकार संघ की टीम को 101 रन का लक्ष्य दिया.

जिसे पीछा करते हुए पत्रकार संघ की टीम ने 16 ओवर में 8 विकेट खोकर 104 रन बनाते हुए मैच में जीत दर्ज की.

फैंसी क्रिकेट मैच की पहली पाली में पत्रकार संघ की टीम की ओर से बेहतर गेंदबाजी करते हुए अजय कुमार ने चार विकेट लिए जिसके कारण देखते ही देखते लायंस क्लब की टीम अपना संतुलन खो बैठे और 101 रन पर ही सिमट गई. वह जवाब में उतरी पत्रकार संघ की टीम की स्थिति भी काफी दयनीय थी.

बावजूद इसके पत्रकार संघ ने मनीष कुमार की 29 रन की बेहतर बल्लेबाजी के कारण 16 ओवर में 8 विकेट खोकर मैच को अपने नाम कर लिया.

फैंसी मैच मैन ऑफ द मैच का खिताब अजय कुमार को दिया गया जिन्होंने 4 विकेट चटकाते हुए 14 रन बनाया. वही बेहतर बल्लेबाजी के लिए मनीष कुमार एवं गेंदबाजी के लिए लायंस क्लब के कप्तान डॉक्टर एस के पांडे को पुरस्कार दिया गया. मनीष ने सर्वाधिक 29 रन बनाए. मैच में विजयी टीम के कप्तान जाकिर अली को लायंस क्लब के डॉ उदय पाठक द्वारा कप प्रदान किया गया.

मैच में अंपायर की भूमिका लायंस क्लब के मनोज कुमार वर्मा संकल्प एवं पत्रकार संघ के संरक्षक डॉक्टर विद्या भूषण श्रीवास्तव ने निभाई.

Exit mobile version