Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

इसुआपुर में झंडा मेला को लेकर अफरा तफ़री के बीच शांति समिति की बैठक संपन्न

इसुआपुर में झंडा मेला को लेकर अफरा तफ़री के बीच शांति समिति की बैठक संपन्न

Isuapur: आगामी 15 सितंबर को आयोजित किए जाने वाले महावीरी झंडा मेला को लेकर प्रखंड कार्यालय में शांति समिति की बैठक आहूत की गई. बैठक की अध्यक्षता अनुमंडल पदाधिकारी डा प्रेरणा सिंह ने की.

बैठक को लेकर महावीरी झंडा मेले के आयोजन समिति सहित सभी अखाड़ा एवं जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया था. लेकिन अव्यवस्था के कारण यह बैठक एक सरकारी बैठक के रूप में दिखा. अधिकांश लोग कुर्सी के अभाव में या तो खड़े रहे या तो फिर उचित सम्मान नही मिलने के कारण बैठक से चलते बने. वही रुक रुक कर हो रही बारिश ने इस बैठक को और अव्यवस्थित कर दिया.

पदस्थापना के बाद पहली बार इसुआपुर पहुंची एसडीओ डा प्रेरणा सिंह का स्वागत किया गया. इस दौरान उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए एसडीओ डा सिंह ने शांतिपूर्वक माहौल में झंडा मेला को संपन्न कराने का आह्वान किया गया.

वही उपस्थित मढ़ौरा एसडीपीओ नरेश पासवान ने कहा कि मेला को शांतिपूर्ण ढंग से आयोजित करना प्रशासन की जिम्मेवारी है जिसमे जनता का सहयोग उपेक्षित है. उन्होंने सभी अखाड़ा समितियों से डीजे का प्रयोग ना करके चोंगा बजाने का आह्वान किया.

वही दूसरी और बैठक में उपस्थित आयोजन समिति सदस्य एवं जनप्रतिनिधि इस बैठक से असंतुष्ठ दिखे. उनका कहना था कि बैठक के नाम पर खाना पूर्ति की गई है. मेला का शांतिपूर्ण ढंग से आयोजन कैसे हो इसकी कोई योजना नहीं है. बैठक में शामिल होने के लिए आए जनप्रतिनिधि कुर्सी के अभाव में इधर उधर घूमते नजर आए. वही बैठने की जगह ना होने के कारण कई गणमान्य शामिल हुए बिना ही वापस हो गए.

उपस्थित लोगों ने कहा कि महावीरी झंडा मेला प्रखंड के लिए उल्लास एवं उत्साह का मेला है. इसुआपुर समरसता के लिए जाना जाता है जिसमे सभी धर्म के लोग शामिल होकर प्रतिवर्ष इस मेला का सफल आयोजन करते है और इस वर्ष भी यह मेला जोश एवं उत्साह के साथ शांतिपूर्वक ढंग से संपन्न होगा.

बैठक में बीडीओ संतोष कुमार मिश्रा, सीओ पुष्कल कुमार, थानाध्यक्ष मिहिर कुमार, उप प्रमुख प्रतिनिधि डब्लू ओझा, मुखिया धनंजय पांडे, मुखिया अजय राय, मुखिया प्रतिनिधि अजमल रहमानी, पन्नालाल राय, पूर्व मुखिया राज किशोर सिंह, गजेंद्र सिंह, बीडीसी सदस्य सूरज श्रीवास्तव, मुकेश चौरसिया, जितेंद्र सिंह कुशवाहा, अमरनाथ प्रसाद, गुड़ु कुशवाहा, बिजय राय, सरपंच जवाहर सिंह सहित सैकड़ों गणमान्य लोग उपस्थित थे.

Exit mobile version