Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

IBJA के सारण इकाई के अध्यक्ष बने वरुण प्रकाश, पांच लोगों को दिया गया लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड

Chhapra: इंडिया बुलियन एंड जवेलर्स एसोसिएशन सारण इकाई का गुरुवार को गठन किया गया. एसोसिएशन के का जिलाध्यक्ष वरुण प्रकाश को मनोनीत किया गया. वही ओमप्रकाश गुप्ता को सचिव और कोषाध्यक्ष राजेश प्रसाद को बनाया गया.

समारोह का उद्घाटन डीजीपी बिहार गुप्तेश्वर पांडे ने दीप प्रज्वलित कर किया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डीजीपी ने कहा कि सूबे की सरकार का संकल्प है सुशासन और सुशासन अपराध समाप्त होने से नहीं अपराध की संस्कृति को समाप्त करने से होगा. अपराधी को समाप्त करना आसान है लेकिन अपराध की संस्कृति को समाप्त करने की जरूरत है. पुलिस अपराध और अपराधियों से लड़ सकती है लेकिन अपराध की संस्कृति से लड़ने के लिए आम लोगों को भी साथ आना होगा.

पांच लोगों को दिया गया लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड

कार्यक्रम में डीजीपी द्वारा सत्यनारायण प्रसाद को प्रथम बुलियन इंडस्ट्री अवार्ड से नवाजा गया. वहीं पवन कुमार, अरुण कुमार गुप्ता, अनंत प्रसाद और राजेश कुमार गुप्ता उर्फ मिनी बाबू को लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित किया गया.

बच्चों द्वारा ज्वेलरी फैशन शो का हुआ आयोजन

छोटे-छोटे बच्चों द्वारा ज्वेलरी फैशन शो का आयोजन किया गया. बच्चों ने गहने पहनकर रैंप वॉक किया कार्यक्रम में बच्चों ने लोगों का मन मोह लिया.

इस अवसर पर डीआईजी विजय कुमार वर्मा, पुलिस कप्तान हर किशोर राय, इन्डिया बुलियन एण्ड ज्वेलर्स एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा, अरुण कुमार गुप्ता, अमितंजली सोनी, प्रह्लाद सोनी, मनोज बरनवाल, मनोज कुमार, अस्विनी कुमार, राजेश गोल्ड, धीरज कुमार, राजन कुमार, रामनाथ प्रसाद आदि उपस्थित थे.

Exit mobile version