Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

टूरिस्ट कोच में बेसमेंट से सैकड़ो कार्टून शराब बरामद

अमनौर: स्थानीय फिरोजपुर धरहरा ग्रामीण रोड के कोइरी गांव के पास बुधवार की देर रात्रि में एक लग्जरी बस में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब लाकर सुन सान स्थानों पर बेलोरो और पिककप पर लोडिंग की जा रही थी. जिसकी भनक आस पास के ग्रामीणों को लग गई. ग्रामीणों ने दोनों तरफ रोड पर लकड़ी का गोटा रखकर चारो तरफ से घेर लिया. जिसमे दो बेलोरो गाड़ी, एक व्यक्ति ग्रामीणों को पकड़ में आ गए और सब भागने में सफल रहे.

तब तक पुलिस पहले से घात लगाई हुई थी. पहले तो ग्रामीणों ने गाड़ी को रोकने पर नही रुका, इसी संदेह में ग्रामीण पीछा किया. मढौरा एसएसपी अशोक सिंह, इंस्पेक्टर जय प्रकाश पंडित, अमनौर थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार, भेल्दी पुलिस भारी पुलिस जवान के साथ पहुँचकर एक शराब माफियाओं के साथ शराब से लदा गाड़ी को हिरासत में लेकर थाना लाई.

इस मामले में सारण एस पी हर किशोर राय थाना पहुँचकर भारी मात्रा में बरामद अवैध शराब के मामले में संज्ञान लिया. उन्होंने प्रेस वार्ता कर पत्रकारों को बताया कि लग्जरी बस के सहारे शराब लाई गई है. सुन सन स्थान देखकर यहा बेलोरो गाड़ी में माल दूसरे स्थान शिफ्ट करने को लेकर लोडिंग की जा रही थी. तबतक ग्रामीणों के साथ पुलिस के सहयोग से इतनी बड़ी कामयाबी पाई गई. उन्होंने बताया कि लग्जरी बस में कुल 1974 लीटर शराब के साथ साथ दो बेलोरो गाड़ी, एक बाइक के साथ एक संलिप्त व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार व्यक्ति जलालपुर थाना क्षेत्र के मंगोलपुर निवासी टुनटुन राय के पुत्र बच्चा राय बताया जाता है.

उन्होंने कहा कि इसमें बड़ी माफिया का हाथ है, जिसका शिनाख्त की जा रही है. पूर्ण अनुसंधान के बाद ही कामयाबी के साथ इसका खुलासा किया जायेगा. पुलिस छपेमारी कर रही है. अन्य अभियुक्तों को जल्द गिरफ्तार कर ली जाएगी.
लग्जरी गाड़ी राज्यस्थान की व् बेलोरो स्थानीय व्यवसायियों के होने की बात कही जा रही है.

Exit mobile version