Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जिले के आधे किसान बाढ़ एवं आधे किसान सुखाड़ से है पीड़ित: अल्ताफ़

छपरा: सारण जिला जद यु किसान प्रकोष्ठ की जिला कार्यकारणी की बैठक शुक्रवार को पटेल छात्रावास में आयोजित की गई.

बैठक की अध्यक्षता किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष कुमार अशोक सिंह उर्फ़ भोला सिंह ने किया.मंच का संचालन अमनौर के पूर्व अध्यक्ष रामायण सिंह ने किया.

बैठक में बतौर मुख्य अतिथि किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मनोज कुमार ने सारण जिला जदयू किसान प्रकोष्ठ द्वारा आहूत जिला कार्यकारणी को संबोधित करते हुए कहा कि पंचायत स्तर तक किसान प्रकोष्ठ में क्रियाशील सदस्य बनाये जिससे कि संगठन को मजबूती मिल सकें.

श्री कुमार ने कहा कि 31 अक्टूबर को पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती बिहार प्रदेश जद यू किसान प्रकोष्ठ द्वारा मनाई जाएगी. उसमे सभी आंमत्रित है.आप कार्यकर्ता भारी से भारी तादात में पटना के श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में पहुंचे.

सारण जिला जद यू जिला अध्यक्ष अल्ताफ आलम राजू ने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी के लिए रीढ़ की हड्डी है.उन्होंने कहा कि संगठन के पदाधिकारी पंचायत स्तर तक किसानों को जोड़ने का कार्य करें.

श्री आलम ने कहा की जहां जिला के आधे प्रखंड की जनता बाढ़ ग्रस्त से परेसानी झेल रही है वही जिला के आधे प्रखंड के जनता सुखार से परेशान है.

इस बैठक को संबोधित करने वालो में पूर्व जिला अध्यक्ष तपेश्वर सिंह, पूर्व प्रदेश महासचिव शैलेन्द्र प्रताप, महासचिव ब्रजनंदन सैनी, प्रदेश उपाध्यक्ष कर्मवीर आजाद, आनंद किशोर, प्रदेश महासचिव सतेंद्र कुमार सिंह, मुन्ना यादव इत्यादि उपस्थित थे.

Exit mobile version