Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

चाकूबाजी में घायल युवक को सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दोबारा चाकू से गोदा

Saran: दो पक्षो में हुए चाकूबाजी में घायल युवक को शुक्रवार के दिन सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दूसरे पक्ष के लोग फिर से उसे दोबारा चाकू मारकर फरार हो गए. इस घटना के बाद सदर अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर से उधर भागने लगे. घायल को चाकू मारने के बाद दूसरे पक्ष के लोग वहां से तुरंत फरार हो गए.

हैरानी की बात यह रही कि इस दौरान पुलिस भी मौजूद थी लेकिन पुलिस के होने के बाद भी अस्पताल में भर्ती युवक को चाकू मारकर बदमाश भाग गए. हालांकि पुलिस ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की. लेकिन पुलिस को नाकाम ही हाथ लगी.

दरअसल शुक्रवार को ज़िले के इसुआपुर प्रखंड के गुहा गांव में जमीनी विवाद को लेकर हिंसक झड़प हुई. जिसमें चाचा भतीजा को गोली और चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया जिसमें ओम प्रकाश सिंह को पहले से चाकू लगा था. जब वह सदर अस्पताल पहुंचे तो ड्रेसिंग के दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने उन्हें दोबारा चाकुओं से गोद दिया. जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया.

सदर अस्पताल में पुलिस की मौजूदगी के बावजूद मरीज पर हमला होना सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल खड़ा करता है. सदर अस्पताल में सुरक्षा को लेकर इससे पहले भी रोगी कल्याण समिति ने चिंता जाहिर की थी. जिसमें सदर अस्पताल में गार्डों की संख्या बढ़ाने व उन्हें को ठीक से ड्यूटी करने का निर्देश दिया गया था. लेकिन अस्पताल प्रशासन ने सुरक्षा के खास इंतजाम नहीं किया.

Exit mobile version