Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

2 दिन पहले घर से फूल तोड़ने निकला था व्यक्ति, गंडक ऑफिस परिसर के झाड़ियों में मिला शव

Chhapra: 2 दिन पहले घर से फूल तोड़ने निकले युवक की लाश शहर के राम जयपाल कॉलेज के समीप स्थित गंडक ऑफिस परिसर के झाड़ियों में मिली है. मृतक व्यक्ति का नाम भूषण शर्मा बताया जा रहा है. वह नगर थाना क्षेत्र के दहियावां नगीना सिंह गली बढ़ई टोला का निवासी बताया जा रहा है.

29 मार्च की सुबह फूल तोड़ने निकला था युवक
मिली जानकारी के अनुसार 29 तारीख की सुबह वह घर से फूल तोड़ना निकला था. इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा. इसके बाद से ही उसकी खोजबीन की जा रही थी. आज सुबह कुछ अचानक कुछ युवकों की नजर गंडक ऑफिस के परिसर में पेड़ के पास पड़े शव पर पड़ी तो युवकों ने आसपास के लोगों को इसकी सूचना दी.इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

इस दौरान मौके पर डीएसपी अजय कुमार सिंह पहुंचे. साथ-साथ नगर थाने की पुलिस भी पहुंची और मामले की जांच में जुट गई.

गिरकर हुई होगी मौत

फिलहाल व्यक्ति मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है. लोग कह रहे हैं पास में ही सहजन का पेड़ है, पेड़ से गिर कर उनकी मौत हुई होगी. मृतक व्यक्ति के हाथ में सहजन भी मिला है.

वहीं मृतक की बेटी भारती ने कहा है कि पाटीदारों से उनका काफी दिनों से झगड़ा चल रहा था. उसने अपने पिता हत्या का आरोप अपने पाटीदारों पर लगाया है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा

फिलहाल व्यक्ति की मौत कैसे हुई है यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है.

Exit mobile version