Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

भारत-चीन झड़प: सेना के जवान सारण के लाल सुनील सकुशल, पहले आई थी शहादत की खबर

Chhapra: भारत और चीन की सेना के बीच लद्दाख के गलवान घाटी में सोमवार रात हुई हिंसक झड़प में बिहार के पांच जवानों के शहीद होने की खबर आई थी. इनमे से एक सारण के परसा के दिघरा निवासी सेना के जवान सुनील राय है सकुशल है. उन्होंने अपने सकुशल होने की खबर खुद परिजनों को फोन कर के दी है.

परिजनों के अनुसार एक जैसे नाम होने से सेना के अधिकारियों को गलतफहमी हुई थी, जिसके बाद परिवार वालों को उनके शहादत की गलत सूचना मिल गयी थी. सारण के लाल सुनील के सकुशल होने की खबर मिलने पर परिवार वालों ने राहत की सांस ली है.

सूचना के बाद से मातम में बदला घर का माहौल अब फिर खुशियों में तब्दील हो गया है. इस सूचना के बाद से परिवार वालों के साथ ग्रामीणों और सारण के लोगों ने भी ख़ुशी जताई है. अपने लाल के सकुशल होने से सभी खुश है.

आपको बता दें कि मंगलवार को एक जैसे नाम से सेना के अधिकारियों को ग़लतफ़हमी हुई थी जिसके बाद सुनील राय के परिवार वालों को फोन पर उनके शहीद होने की सूचना मिली थी. पूरा मामला तब साफ़ हुआ जब सुनील राय ने खुद कॉल कर के अपने सकुशल होने की सूचना अपने परिवार वालों को दी.

उनकी शहादत की खबर पर मुख्यमंत्री ने भी शोक संवेदना जताई थी. साथ ही सोशल मीडिया पर लोग उनको नमन भी कर रहे थे. हालांकि अब जब उनके सकुशल होने की ख़बरें आई है सभी राहत की सांस ले रहे है.

Exit mobile version