Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बैंक के कतार में खड़े लोगों के लिए छपरा टुडे और रोट्रेक्ट सारण ने लगाया निःशुल्क प्याऊ

छपरा: देश बड़े आर्थिक बदलाव के दौर से गुजर रहा है. ऐसे में बड़ी संख्या में आम लोग बैंकों में पहुँच रहे है. जिसके कारण बैंकों के बाहर लम्बी कतारें देखने को मिल रही है. ऐसे में कतार में कड़े लोगों को राहत पहुँचाने के उद्देश्य से  ChhapraToday और Rotaract सारण के संयुक्त तत्वावधान में भारतीय स्टेट बैंक के मेन ब्रांच में निःशुल्क प्याऊ की व्यवस्था की गयी.

 इसका शुभारम्भ बैंक के चीफ मेनेजर राकेश कुमार, सदर अनुमंडल पदाधिकारी सुनील कुमार, रोटरी सारण के संस्थापक अध्यक्ष श्याम बिहारी अग्रवाल, अध्यक्ष अजय कुमार, सचिव राजेश कुमार, छपरा टुडे डॉट कॉम के संपादक सुरभित दत्त, रोट्रेक्ट सारण के अध्यक्ष मो. चाँद ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया.  

बैंक में कतार में खड़े लोगों ने इस मुहीम की प्रशंसा की और धन्यवाद दिया.

भारतीय स्टेट बैंक के चीफ मैनेजर राकेश कुमार इस प्रयास को सार्थक बताते हुए कहा कि बैंक में कैश जमा और निकालने वाले लोग अफवाहों पर ध्यान ना दें. बैंक में कैश की कोई कमी नहीं है. सरकार के निर्देशानुसार बैंक के कर्मचारी तत्परता से कार्य कर रहे है. सभी को थोड़ा सब्र रखने की जरुरत है. बैंक के कर्मचारी पूरी पारदर्शिता के साथ काम कर रहे है.

सदर अनुमंडल पदाधिकारी सुनील कुमार ने कहा कि प्रशासन सभी नागरिकों के लिए सदैव तत्पर है. ऐसे में जनता विधि व्यवस्था को बनाए रखने में जिला प्रशासन का सहयोग करें.

इस अवसर पर रोट्रेक्ट के सचिव मो. रिजवान, आशिफ हयात, महताब आलम, छपरा टुडे के कबीर अहमद, अमन कुमार, वरुण कुमार आदि उपस्थित थे.

Exit mobile version