Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

ट्रस्ट ने निशुल्क आंख जांच शिविर का किया आयोजन

ट्रस्ट ने निशुल्क आंख जांच शिविर का किया आयोजन

Chhapra: उषा श्रीप्रकाश मेमोरियल एजुकेशन एवं सोशल वेलफेयर ट्रस्ट द्वारा निःशुल्क आँख जाँच शिविर का आयोजन किया गया. आँख जाँच शिविर में सैकड़ों लोगों ने आँख जाँच के साथ डॉक्टर से परामर्श प्राप्त किया.

इस दौरान निःशुल्क दवा और चश्मा भी दिया गया. ट्रस्ट की अध्यक्ष राखी गुप्ता ने कहा कि चौथी बार निशुल्क जांच शिविर का आयोजन कराया गया है. पिछले कई वर्षों से ट्रस्ट के द्वारा जन सेवा के भाव से कार्य किया जा रहा है. पिछले 6 महीने से निःशुल्क जन सेवा केंद्र के माध्यम से लोगों को लाभ पहुंचाया जा रहा है.

महासचिव वरुण प्रकाश राजा ने कहा कि लोगों की सेवा के लिए लगातार के सदस्य प्रयासरत हैं. हर वर्ग के लिए कैंप लगाकर केंद्र एवं राज्य सरकार की सभी योजनाओं का लाभ दिलाया जा रहा है. निःशुल्क आँख जांच शिविर में डॉक्टरों के द्वारा आंख जांच के साथ-साथ दवा एवं चश्मा निशुल्क दिया जाएगा.

लोगों की जरूरतों को देखते हुए आने वाले महीने में मेगा हेल्थ चेक अप कैंप का आयोजन किया जायेगा. जिन लोगों के घर में 60 वर्ष से उपर के बुजुर्ग है उनका पेंशन भी बनाया जा रहा है उसके साथ जिनका भी पेंशन रुक गया है उनका सत्यापन भी कराया जा रहा है.

Exit mobile version