Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मकेर के भाथा में शराब बेचने वाले मुख्य अभियुक्त के साथ 4 अन्य गिरफ्तार

मकेर के भाथा में शराब बेचने वाले मुख्य अभियुक्त के साथ 4 अन्य गिरफ्तार

Chhapra: सारण जिले के मकेर प्रखंड स्थित भाथा के नोनिया टोली में विगत 3 अगस्त को जहरीली शराब पीने से हुई मौत के बाद पुलिसिया कार्रवाई में इस घटना के मुख्य अभियुक्त रामानंद मांझी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने रामानंद माझी को शराब उपलब्ध कराने वाले धर्मेंद्र राय, मोहन राय एवं प्रकाश सिंह को भी गिरफ्तार किया है.

छपरा पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने इस पूरे मामले पर प्रकाश डालते हुए बताया कि सावन के अवसर पर बुधवारी पूजा को लेकर मकेर के भाथा प्रखंड स्थित नोनिया टोली में छुपकर शराब बेच रहे रामानंद माझी से लोगों द्वारा शराब खरीदी गई. जिसके बाद उसे पीकर पूजा में शामिल होने का मामला घटना के बाद प्रकाश में आया था.

इस मामले में कई लोगों की मौत हो गई वहीं कई लोग अब भी इलाजरत है. पुलिस ने इस मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए सोनपुर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में टीम का गठन कर लगातार क्षेत्र में अवैध शराब निर्माण अंग्रेजी शराब को बिक्री पर लगाम लगाई जा रही है. इसी बीच इस घटना में प्राथमिक अभियुक्त के साथ 4 अप्राथमिक अभियुक्तों को भी गिरफ्तार किया गया है. जिनके पास से 96 लीटर शराब भी बरामद किया गया है.

सारण पुलिस पूरे जिले में अवैध शराब निर्माण एवं अंग्रेजी शराब की बिक्री और पूर्णता रोक लगाने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है और शराब का व्यवसाय करने वाले व्यवसायियों को भी गिरफ्तार कर रही है.

उन्होंने बताया कि रामानंद मांझी पूर्व में कई बार शराब बेचने के मामले में गिरफ्तार होकर जेल की सजा काट चुका है, इसके ऊपर कई मामले दर्ज है.

Exit mobile version