Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में बॉम्बे जिम द्वारा 4 दिवसीय मुफ्त फिटनेस शिविर का होगा आयोजन, आप भी करा लें रजिस्ट्रेशन

Chhapra: छपरा वासियों को फिट बनाने के साथ-साथ शारीरिक  और मानसिक रूप से स्वस्थ बनाने के लिए छपरा के बॉम्बे जिम ने एक और सराहनीय प्रयास किया है. बॉम्बे जिम में आगामी 16, 17, 18 औऱ 19 मार्च को चार दिवसीय मुफ्त फिटनेस शिविर का आयोजन किया जाएगा.  जिसमें बेहतरीन  ट्रेनर द्वारा यहां के लोगों को फ्री में योग, क्रॉसफिट और किक बॉक्सिंग की ट्रेनिंग दी जाएगी. इसके लिए आप फ्री में रजिस्ट्रेशन भी करा सकते हैं जिसका नंबर है 8340678440.

इसके तहत 16 मार्च को सुबह 6:00 बजे से योग सेशन होगा जिसमें पतंजलि योगपीठ में प्रशिक्षण प्राप्त कर चुकी रचना पर्वत द्वारा लोगों को योग की ट्रेनिंग दी जाएगी. इसके अलावा रविवार को सुबह 7:00 बजे भी योग का निशुल्क प्रशिक्षण दिया जाएगा.

सोमवार के दिन सुबह 7:00 बजे क्रॉसफिट का प्रशिक्षण दिया जाएगा. यह प्रशिक्षण रचना पर्वत और दीपक कुमार के द्वारा दिया जाएगा. ये दोनों ट्रेनर्स  एनर्जी केटबेल फिटनेस अकैडमी से सर्टिफाइड है.  बॉम्बे जिम के निदेशक अतुल कुमार ने बताया कि क्रॉसफिट के बारे में यहां काफी कम लोग जानते हैं. अब तक जिम में लोग सिर्फ वजन उठाना जानते थे. लेकिन यहां क्रॉसफिट में वजन उठाने के साथ बैलेंस, स्पीड और स्ट्रेंथ तीनों के मिश्रण  कॉन्बिनेशन के साथ ट्रेनिंग दी जाती है.

इसके अलावा आखिरी दिन यानी कि मंगलवार को सुबह 7:00 बजे किक बॉक्सिंग के लिए भी ट्रेनिंग दी जाएगी. 4 दिनों तक चलने वाले इस कैंप का उद्देश्य लोगों को शारीरिक मानसिक रूप से फिट और तंदुरुस्त बनाना है. साथ ही साथ यहां के लोगों में फिटनेस के प्रति जागरूकता भी फैलाना है.

यूँ तो जिम के माध्यम से लोगों को फिट बनाने के लिए बॉम्बे जिम छपरा में पिछले 3 सालों से काम कर रहा है.लेकिन इसी कड़ी में मुंबई जिनमें एक और नया अध्याय जोड़ा है.

Exit mobile version