Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

800 भक्तों के साथ बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए छपरा से पहला जत्था रवाना

800 भक्तों के साथ बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए छपरा से पहला जत्था रवाना

Chhapra: बाबा बर्फानी के दर्शन को लेकर बाबा अमरनाथ की यात्रा एक जुलाई से शुरू हो रही है. पहले दिन की यात्रा में छपरा के भक्त शामिल होंगे. जिसके लिए भक्तों का पहला जत्था छपरा से शुक्रवार को रवाना हुआ. पहले दिन के जत्थे में छपरा के शहर से लेकर गांव तक के करीब 800 सौ से अधिक भक्त शामिल है. जो बाबा बर्फानी का दर्शन करेंगे.

शुक्रवार की सुबह से ही छपरा जंक्शन भगवान भोलेनाथ के जयकारे से भक्तिमय बना हुआ था. शहर से लेकर गांव तक के हजारों लोग भक्तों को यात्रा पर जाने के लिए स्टेशन पर पहुंचे थे. इस दौरान स्थानीय लोगों द्वारा यात्री भक्तों के साथ साथ अन्य लोगों के लिए प्रसाद की व्यवस्था की गई थी.

इस अवसर पर शहर के गणमान्य लोगों ने अपनी उपस्थिति से शिव भक्तों का हौसला बढ़ाया. जय भोला भंडारी और बम बम भोले के जयकारे के साथ पूरा छपरा जंक्शन भक्तिमय बना हुआ था. जैसे ही जम्मू जाने वाली ट्रेन छपरा जंक्शन पहुंची पूरा स्टेशन बाबा बर्फानी के भक्तों से भरा पड़ा था. सभी जयकारे लगा रहे थे.

बाबा बर्फानी के दर्शन को लेकर जत्थे में युवाओं की भीड़ ज्यादा थी. पहली बार बाबा के दर्शन को जा रहे भक्तों में जोश भरा था. उन्होंने बताया कि बाबा के कृपा से उनकी यात्रा पूरी होंगी और वह बाबा का दर्शन करेंगे.

Exit mobile version