Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पद्मावत: DM, एसडीओ व सिनेमा घर के संचालकों से फिल्म नही चलाने का किया गया आग्रह

छपरा: कई हिंदुवादी संगठनों के प्रतिनिधियों ने शहर के विरोध मार्च निकाला. विभिन्न चौक चौराहों होते हुए डीएम, छपरा सदर एसडीओ और शहर के सभी सिनेमा घरों को ज्ञापन देकर फिल्म पद्मावत को अपने सिनेमा घरों में नही चलाने का आग्रह किया एवं संध्या में मशाल जुलूस निकालकर विरोध जताया.
शहर के नगरपालिका चौक पर एक नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया. जिसमें इस मौके पर सदस्यों ने कहा कि फ़िल्म पद्मावत के निर्माता निर्देशकों, प्रसून जोशी एवं फिल्म में काम करने वाले पर देश द्रोह का मुकदमा दर्ज करने की मांग की गई. नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि संजय लीला भन्साली के निर्देशन में बनी इस फिल्म के तथ्य क्षत्रिय समाज सहित महिलाओं एवं हिंदू संस्कृति पर सीधा हमला है. फ़िल्म के विषय वस्तु क्षत्रिय समाज के भावनाओ को ठेस पहुचाँ रही है.

आक्रोश मार्च एवं नुक्कड़ सभा की अध्यक्षता सीपीएस के निदेशक हरेंद्र सिंह ने किया. जबकि संचालन डॉ धीरज सिंह वीरू ने की. इस मौके पर जिला पार्षद विजय प्रताप चुन्नू, कुमार भार्गव, सोनू, इंजीनियर हरेंद्र कुमार सिंह, अजय सिंह, मुखिया, अजय सिंह, करणी सेना अध्यक्ष राजू सिंह, पंकज सिंह, चद्रशेखर, बबलू, दीपक समेत सैकड़ो सदस्य मौजूद थे.

Exit mobile version