Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

युवती को ऑटो चालक से हुआ इश्क, दो बच्चों के पिता संग फरार प्रेमिका बरामद, प्रेमी गिरफ्तार

आरा: बिहार में भोजपुर जिले के बिहिया में तियर थाने की पुलिस ने प्रेम प्रसंग में दो बच्चों के बाप प्रेमी संग फरार 21 वर्षीय युवती को पटना रेलवे स्टेशन से जीआरपी पुलिस की मदद से बरामद कर लिया है. पुलिस ने इस दौरान मौके से प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढे: दिल्ली से पटना रूट पर दौड़ेगी वंदे भारत एक्सप्रेस
थानाध्यक्ष हरेन्द्र प्रसाद ने बताया कि बरामद युवती का आरा स्थित कोर्ट में 164 का बयान कराने के बाद मेडिकल जांच कराया जा रहा है. जबकि वहीं पुलिस ने प्रेमी धनगाईं थाना क्षेत्र के डिहरी गांव निवासी जोमा पासवान के पुत्र श्यामबाबु पासवान को जेल भेज दिया है.

इसे भी पढे: बिहार में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 16 IAS असफरों का तबादला

पुलिस के अनुसार कोर्ट में दिये अपने बयान में युवती ने बहला-फुसलाकर भगाये जाने की बात कही है. जानकारी के अनुसार तियर थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव की रहने वाली युवती का जगदीशपुर स्थित कोचिंग में आने जाने के दौरान पेशे से ऑटो चालक 45 वर्षीय श्यामबाबु पासवान से इश्क हो गया. इस दौरान दोनों ही गत 12 अगस्त को घर से फरार हो गये. युवती के घर नहीं लौटने पर परिजनों द्वारा तियर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. इस बीच दोनों के पटना जंक्शन पर होने की सूचना पाकर पुलिस ने छापेमारी कर दोनों को बरामद कर लिया.

इसे भी पढे: तीन दिन से गायब मशरख के युवक का शव मकेर से बरामद

Exit mobile version