Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: शिशु पार्क में प्रवेश के लिए लगेंगे पैसे, ओपन जिम और लेजर शो से बढ़ेगी पार्क की सुंदरता

Chhapra: शहर के शिशु पार्क में जल्द ही बोटिंग, ओपन जिम, कैफेटेरिया जैसी अन्य सुविधाएं मिलने के आसार हैं . शिशु पार्क को अत्यधुनिक और सुंदर बनाने के लिए जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में पदाधिकारियों के साथ बैठक की.

उन्होंने पार्क के विकास हेतु ज़िला विकास शाखा को नामित करते हुए का कि पार्क में पाथ वे, ओपन जिम, कैफेटेरिया, बोटिंग, लेजर शो एवं अन्य जरूरी पहलुओं को ध्यान में रखकर प्रस्ताव तैयार किया जाय. इसके अलावें जिलाधिकारी ने पार्क में लगे एलईडी लाइटों को भी ठीक कराने का निर्देश दिया.

इसके लिए उन्होंने निविदा के माध्यम से खुले डाक द्वारा एजेंसी का चयन कर निर्धारित शर्तों पर कार्य सम्पादित करना का निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि शिशु पार्क को आकर्षक बनाया जाय. साथ ही एजेंसी के निर्धारित संख्या में कर्मी एवम रात्रि प्रहरी रखने का प्रावधान किया जाएगा.

प्रवेश के लिए लगेगा शुल्क

जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने कहा कि शिशु पार्क में सुबह 5 बजे से 8 बजे तक प्रवेश निःशुल्क रहेगा. वहीं 8 बजे के बाद प्रवेश शुल्क लगाया जाएगा. साथ ही 5 वर्ष से कम के आयु के बच्चों के लिए पार्क में प्रवेश निःशुल्क रहेगा.

इस बैठक में जिलाधिकारी के साथ उपविकास आयुक्त रौशन कुशवाहा, अपर समाहर्ता अरुण कुमार, निदेशक डीआरडीए, सदर अनुमंडल पदाधिकारी एवम डूडा के कार्यपालक अभियंता उपस्थित थे.

Exit mobile version