Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

लियो क्लब छपरा टाउन के शिविर में युवाओं में दिखा रक्तदान करने के प्रति जोश

Chhapra: अंतर्राष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस क्लब छपरा टाउन 322ई की युवा इकाई लियो क्लब छपरा टाउन के द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन सदर अस्पताल छपरा के रक्तकोष में किया गया।

लायंस क्लब छपरा टाउन के संस्थापक अध्यक्ष लायन कुंवर जायसवाल ने कहा कि लायंस क्लब की युवा साथियों का हौसला ऐसे ही बढ़ा रहे,इनकी सामाजिक सरोकारों को देख के सीखने को मिलता है समय समय पर रक्तदान शिविर का आयोजन, करवाना, बच्चो को पढ़ाना या अन्य सामाजिक कार्यों में सहभागिता हमेशा से प्रेरित करती है।

वही लियो क्लब छपरा टाउन के अध्यक्ष लियो अभिषेक गुप्ता ने कहा कि रक्तदान सामाजिक भेदभाव को दूर करने का माध्यम है, रक्तदान करने से खून की कमी नहीं होती है। रक्तदान कर आप किसी जरूरतमंद की जान बचा सकते हैं।
ब्लड बैंक प्रभारी डॉ किरण ओझा ने कहा कि रक्तदान करने से खून की कमी नहीं होती है। इसके अलावा अगर रक्त संबंधी कोई बीमारी भी होती है तो पता चल जाती है। ब्लड बैंक के कर्मचारी धर्मवीर जी बताया की समय समय पर ब्लड डोनेशन कैंप शिविर का आयोजन लियो क्लब छपरा टाउन के द्वारा किया जाता है जो सराहनीय है, रक्तदान करने वालों की ब्लड डॉनेशन कैंप में खून की जांच भी होती है। आप भी रक्तदान कर स्वस्थ भारत, स्वस्थ बिहार के निर्माण में अपना अमूल्य योगदान दे सकते हैं।

रक्तदान करने वाले सभी रक्तदाताओं को एक पौधा रक्तदान कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे लियो अमित सोनी के द्वारा रक्तदाताओं भेट किया गया, लियो चेयरपर्सन लायंस गोविंद सोनी ने स्वैच्छिक रक्तदान शिविर के लिए सभी सदस्यों और रक्तदाताओं और रक्तकोष के सभी कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया ।

रक्तदान शिविर में इन्होंने किया रक्तदान लायंस कबीर अहमद, लायन कुंवर जायसवाल, लियो अध्यक्ष अभिषेक गुप्ता, लियो 322E प्रेसिडेंट लियो विकास कुमार, लियो मनीष कुमार, लियो आशुतोष पाण्डेय, उदय पाल, रबीना कुमारी (शिक्षिका), कुमारी शालिनी मुंडा, नितेश प्रताप, आयुष मिश्रा, रोहित राज, सानू तिवारी,लक्ष्मण कुमार, यश कुमार आदि।

रक्तदान शिविर में लायंस मयंक जायसवाल, लायन विकाश गुप्ता,लायन आदित्य सोनी, लियो राहुल राज, लियो शुभम मिश्रा ने उपस्थित रह कर रक्तवीरो का हौसला बढ़ाया।

Exit mobile version