Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

नगर निगम ने गुदरी बाजार में हटवाया अतिक्रमण, अवैध बने दुकानों पर अगले हफ्ते चलेगा बुल्डोजर

Chhapra: छपरा के गुदरी बाजार में नगर निगम द्वारा अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया. इस दौरान पता चला कि नाले पर ही ज्यादातर दुकानदारों द्वारा अवैध निर्माण करा कर अतिक्रमण किया गया है. इस वजह से नाले की सफाई नहीं हो पा रही है. सड़क पर पानी लगने का यह भी एक कारण है. जिसके बाद निगम अधिकारियों ने कई अस्थाई निर्माण पर बुल्डोजर चलवाया.

इस दौरान 35 की संख्या में सफाई कर्मियों को भेजकर वहां सड़को पर लग पानी को हटवाने के लिए नाले की साफ सफाई कराई गई. इस दौरान नगर निगम की मेयर प्रिया सिंह भी मौके पर मौजूद रहीं. मेयर ने पूरे बाजार में 2 घण्टे तक निरीक्षण किया.

एक हफ्ते में सारे स्थाई अवैध निर्माणों पर चलेगा बुलडोजर

मेयर ने बताया कि अगले 1 हफ्ते में गुदरी बाजार में जितनी भी अवैध दुकानें हैं. सबको निगम द्वारा बुलडोजर भेजकर तोड़वा दिया जायेगा. प्रिया सिंह ने कहा कि आज बहुत सारे अस्थाई निर्माण को तोड़ा गया है. लेकिन यहां बहुतों ने दर्जनों स्थाई निर्माण अवैध रूप से कराया गया है. जिसे नगर निगम द्वारा 1 हफ्ते में ध्वस्त कर दिया जाएगा. इसके अलावा कई दुकानों में निगम ने ताले भी लगा दिए. निगम द्वारा शुरू किए गए इस अतिक्रमण हटाओ अभियान में दौरान गुदरी बाजार में स्थित अवैध दुकानदारों के बीच हड़कंप मच गया.

Exit mobile version