Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

कलाकारों के लिए एक बड़ा प्लेटफार्म: चेतनारायण राय

Chhapra: दुर्गा पूजा के अवसर पर सारण जिला स्तरीय कला विधाओं संबंधित प्रतियोगिता का आयोजन एकता भवन में किया जा रहा है. जिसका उद्घाटन शनिवार को सदर अनुमंडल पदाधिकारी चेतनारायण राय ने किया. उन्होंने कहा कि सारण के कलाकारों के लिए यह एक बड़ा प्लेटफार्म साबित होगा. लोक गायन नृत्य, शास्त्रीय संगीत/ नृत्य और नाटक में यहां के कलाकार भाग लेकर अपनी प्रतिभा दिखाएंगे. जिसके आधार पर उनका चयन होगा तथा चयनित नामों को कला संस्कृति एवं युवा विभाग को भेजा जाएगा. कलाकारों के चयन के निर्णय जिसमें कुल 9 सदस्य हैं.

इस अवसर पर सदर अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि निर्णायक मंडल पूरी पारदर्शिता के साथ काम करेगा. शनिवार को लोक गायन और लोक नृत्य की प्रतियोगिता की गई. उपस्थित कलाकारों में काफी उत्साह देखने को मिला. उन्होंने कहा कि सभी कलाकार अपने उत्साह को बनाए रखें एवं निर्भीक होकर अपनी कला का प्रदर्शन करें. यह प्रतियोगिता 3 दिनों तक चलेगी. जिसमें पांच विधाओं में तीन-तीन कलाकारों का चयन किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि 16 अक्टूबर को ग्रैंड फिनाले होगा. जिसमें अंतिम रूप से किया जाएगा. शनिवार को कुल 20 कलाकारों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया.

Exit mobile version