Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अतिक्रमण के खिलाफ दूसरे दिन भी चला प्रशासन का अभियान

Chhapra: सदर सीओ के नेतृत्व में शहर के विभिन्न सड़कों पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया. इस दौरान प्रशासन ने विशेष अभियान चलाकर कई क्षेत्रों को अतिक्रमण मुक्त कराया.

इस मौके पर शहर के रामजयपाल चौक से राम राज चौक तक बुल्डोजर के मदद से अतिक्रमण हटाया गया. इस दौरान अवैध कब्जा करने वालो में हड़कंप मच गया. देखते देखते प्रसाशन ने कई अवैध दुकानों को बुल्डोजर से गिरा दिया.

अतिक्रमणकारियों के खिलाफ प्रशासन की तरफ से बड़ी संख्या में महिला तथा पुरूष बल पुलिस मौजूद रहे. मौके पर ट्रैफिक इंचार्ज राजेश सिंह भी उपस्थित रहे. साथ ही साथ नगर निगम के सिटी मैनेजर के नेतृत्व में सड़क पर रखे सामानों के लिए विभिन्न्न दुकानदारों के खिलाफ चालान भी काटा गया. जिसमे 5000 से भी अधिक रुपय जुर्माने कब रूप में वसूले गये. साथ ही साथ सामानों को भी 24 घण्टे में हटाने का निर्देश दिया गया

इस अभियान को लेकर सदर सदर सीईओ ने कहा कि जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन के निर्देश पर पूरे शहर को अतिक्रमण मुक्त कराया जा रहा है. इसके तहत अभियान चलाकर अतिक्रमण हटाया जा रहा है. अतिक्रमणकारी नहीं मानेंगे तो बाद में इनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

इसके बाद प्रशासन ने थाना चौक का रुख किया जहां ठेले वालों को हटाया गया. साथ ही साथ साहेबगंज रोड में भी दुकादारों का चालान काटा गया.

सदर सीईओ ने बताया कि यह अभियान लगातार चलाया जायेगा. ताकि शहर पूरी तरह से अतिक्रमण मुक्त हो जाय

Exit mobile version