Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

DM, SP ने की छपरा जेल में छापेमारी, जानिये कैदियों के पास से क्या मिला

Chhapra: जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन के नेतृत्व में पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय व सदर एसडीओ लोकेश मिश्र द्वारा शनिवार की सुबह छपरा मंडल कारा में छापेमारी की. इस दौरान विभिन थानों की पुलिस ने जेल में सर्च अभियान चलाया. छापेमारी में बंदियों के सामानों की भी जांच की गयी.

करीब 3 घंटे चले इस अभियान में जेल के कैदियों के बीच खलबली मच गई. इस तलाशी के दौरान पुलिस को जेल से एक पुराने मोबाइल का पुराना बैटरी बरामद हुआ. हालांकि यह बैटरी किसका था इसका पता नहीं चल सका है.

DM सुब्रत कुमार सेन ने बताया कि मंडल कारा की आंतरिक व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने के लिए रूटीन चेकिंग अभियान चलाया गया है. उन्होंने तलाशी के दौरान फिलहाल कोई सामान नहीं मिला है. जिलाधिकारी ने कहा कि जेल के अंदर चल रहे निर्माण कार्यों की आज समीक्षा की गई है. साथ ही साथ बंदियों को सरकारी प्रावधान के अनुसार आवश्यक सुविधाएं भी मुहैया कराई जा रही है.

इस पूरे अभियान के दौरान जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन, एसपी हर किशोर राय, सदर एसडीओ लोकेश मिश्र, एसडीपीओ अजय कुमार सिंह, भगवान बाजार थाना अध्यक्ष, नगर थानाध्यक्ष, मुफस्सिल थाना अध्यक्ष समेत दर्जनों पुलिसकर्मी शामिल थे.

इस छापेमारी को लोकसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है. लोक सभा चुनाव को साफ और स्वच्छ संपन्न कराने के लिए प्रशासन सतर्कता बरत रहा है.

Exit mobile version