Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा बाईपास दो माह में पूर्ण करने का डीएम ने दिया निर्देश

Chhapra: भू-अर्जन संबंधी मामलों के समीक्षा क्रम में जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन के द्वारा एन.एच.ए.आइ. के अभियन्ता को एन.एच-19 छपरा बाईपास को दो माह में पूर्ण कराने का निदेश दिया गया. अभियंता के द्वारा बताया गया कि इसे दो माह में पूर्ण करा लिया जाएगा.

वही वीर कुँवर सिंह सेतु से डोरीगंज के बीच एन.एच. पर उड़ रहे धूल से निजात दिलाने का भी निदेश भी दिया गया. इस पर अभियंता ने कहा कि इसके लिए समुचित व्यवस्था की जाएगी.


समीक्षा बैठक में जिलाधिकारी के द्वारा जे.पी. सेतु से एन.एच.-19 तक के एप्रोच रोड के लिए मौजा गोविन्दचक के 102 रैयतों का भुगतान कराने का निदेश भू-अर्जन पदाधिकारी को दिया गया. सिताब दियारा रिंग बाँध से संबंधित सूचना का प्रकाशन शीघ्र कराकर उसके 15 दिन के अंदर भुगतान की कार्रवाई करने का निदेश दिया है. वंगराघाट पुल निर्माण से संबंधित भू-अर्जन की समस्त कार्रवाई कर फरवरी के अंत तक भुगतान की स्थिति में लाने का निदेश दिया गया. बाकरपुर से संबंधित मामलों का कोर्ट से निष्पादन के बाद भुगतान की कार्रवाई करने का निदेश दिया है.

बैठक में जिला भू-अर्जन पदाधिकारी शिवरंजन, एन.एच. के अभियंता, सहायक अभियंता बाढ़ प्रमंडल, राम जानकी पथ के कन्सल्टेन्ट, सहायक अभियंता आर.ओ.बी. गुलजार बाग आदि उपस्थित थे.

https://www.youtube.com/user/ChhapraToday/videos/

Exit mobile version