Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सड़क जाम एवं महत्वपूर्ण सड़क परियोजनाओं से संबंधित DM ने की समीक्षात्मक बैठक, शीघ्र पूर्ण करने का दिया निर्देश

Chhapra: समाहरणालय सारण सभागार में यातायात नियंत्रण, सड़क जाम एवं महत्वपूर्ण सड़क परियोजनाओं से संबंधित समीक्षात्मक बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाधिकारी सारण राजेश मीणा के द्वारा उपस्थित पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश देते हुए कहा गया कि लंबित सड़क परियोजनाओं को शीघ्र पूर्ण किया जाय।
जिले के प्रमुख सड़क निर्माण की अद्यतन स्थिति की समीक्षा करते हुए जिलाधिकारी के द्वारा संबंधित कार्यपालक अभियंता को निर्धारित समय सीमा के अंदर सड़क निर्माण कार्य को पूर्ण करने का निर्देश दिया गया। छपरा शहर के यातायात को सुचारु ढ़ग से संचालित करने के लिए साढ़ा ढाला की सड़क का निर्माण कार्य अविलंब पूर्ण करने का निर्देश दिया गया। साथ ही नया बाईपास के शुरु होने के कारण चौराहा पर उपरी पुल बनाने के लिए विभाग को प्रस्ताव भेजने का भी निर्देश दिया गया।
जिलाधिकारी के द्वारा तत्काल सड़क दुर्घटना को रोकने के लिए चौराहे का चौड़ीकरण एवं स्पीड ब्रेकर बनाने का निर्देश दिया गया। खनुआ नाला निर्माण कार्य में तेजी लाने के लिए बुडको के अभियंता को आवश्यक निर्देश दिया गया। शहर की सड़क यातायात व्यवस्था को सुचारु रुप से संचालित करने के लिए आवष्यक दिशा-निर्देश जिलाधिकारी के द्वारा संबंधित पदाधिकारी को दिया गया।
बैठक में पुलिस अधीक्षक सारण संतोष कुमार, नगर आयुक्त, नगर निगम छपरा संजय उपाध्याय, उप विकास आयुक्त अमित कुमार, अपर समाहर्त्ता डॉ गगन, जिला परिवहन पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी, सदर, मढ़ौरा एवं सोनपुर, कार्यपालक अभियंता पथ निर्माण विभाग, कार्यपालक अभियंता राष्ट्रीय उच्च पथ, परियोजना निदेषक, एनएचएआई, कार्यपालक अभियंता नगर विकास प्रमंडल-01, नगर विकास प्रमंडल-02, शेष नगर निगम, कार्यपालक अभियंता ग्रामीण कार्य विभाग छपरा, मढ़ौरा, सोनपुर एवं वरीय परियोजना अभियंता, बिहार पूल निर्माण निगम, छपरा उपस्थित थे।

Exit mobile version