Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में युवती की हत्या कर सरयू में फेंका शव, छानबीन में जुटी पुलिस

छपरा में दो दिन पहले शहर के गुदरी बाजार टक्कर मोड़ के पास एक कुएं से एक युवक का शव मिलने के मामले को पुलिस अभी सुलझा भी नहीं पाई थी की ठीक दूसरे दिन एक युवती का शव शहर से सटे रिविलगंज थाना क्षेत्र के जान टोला सरयू नदी से पुलिस ने बरामद किया है. बरामद युवती का उम्र 18 के आसपास बतायी जा रही है. कार्तिक पूर्णिमा के दिन स्नान करने पहुंचे लोगों ने छिछले पानी में एक युवती का शव देखा.

शव का कुछ ही भाग पानी में डूबा था. शेष ऊपर था स्थानीय लोगों ने बताया कि शव को देखने से पता चल रहा है कि कहीं हत्या करके यहां लाकर रख दिया गया है, ताकि पुलिस को लगे की पानी में डूबने से मरी है. युवती के न तो पेट में पानी प्रवेश किया है और ना ही चेहरा मैं किसी तरह का सूजन है. बिल्कुल एक नॉर्मल रूप में था. दुष्कर्म का मामला है कि नहीं या तो मेडिकल जांच के बाद ही सामने आयेगा. पुलिस भी फिलहाल कुछ भी कहने से बच रही है. अधिकारियों का कहना है की जांच के बाद ही मामला सामने आयेगा कि हत्या है या फिर पानी में डूबने की घटना है.

जान टोला दियारा क्या कुछ इलाके में कुछ लोग तीन दिन पहले दियारा क्षेत्र में हुए एक घटना की चर्चा दबी जुबान से कर रहे हैं. हालांकि कोई भी कुछ भी कहने से परहेज कर रहा है. पूछताछ के क्रम में ही लोगों ने बताया कि तीन दिन पहले एक ऊजले रंग की स्कॉर्पियो से दियारा इलाके में आये थे और उसमें कुछ लोग थे. जो एक युवक और एक युवती को साथ में लिये थे. युवक को पीट रहे थे.

जब कुछ महिलाएं उधर से गुजरी तो उन्होंने अधमरा हुए युवक को वहीं छोड़ चले गये. जिसके बाद पूरे शहर में दियारा क्षेत्र में एक शव होने की बात फैल गयी थी. लेकिन कुछ देर के बाद स्कॉर्पियो वाले आये और उसे उठाकर ले गए. जिसके बाद लोग शव को खोजते रह गए और कुछ नहीं मिला. जो युवती साथ में थी वह रो रही थी. वास्तविकता क्या है या तो पुलिस जांच के बाद ही सामने आयेगा.Y

Exit mobile version