Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

तीन दिनों से लापता युवक का शव बरामद

Chhapra: मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के बिनटोलिया के पास एक पानी भरे गड्ढे से एक युवक का शव शुक्रवार को बरामद किया गया है। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा।

शव की पहचान मढ़ौरा थाना क्षेत्र के पुर्णाडीह गांव निवासी रणधीर कुमार पाण्डेय के पुत्र अमित पांडे के रूप में हुई है। अमित विगत 16 मई से लापता था। युवक का शव बरामद होते ही परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल है। पुलिस हत्यारों की गिरफ्तार के प्रयास कर रही है। युवक की चाकू से गोदकर हत्या की गई है और शव की पहचान नया हो इस उद्देश्य से अज्ञात पराधियों के द्वारा उसके शव को पानी भरे गड्ढे में फेंक दिया गया था।

युवक के पिता रणधीर कुमार पाण्डेय ने अपने पुत्र के लापता होने की प्राथमिकी दर्ज कारवाई थी, जिसमे बताया गया था कि अमित खाना खाकर छत पर सोने चला गया और अगली सुबह जब मैं अपने पुत्र को जगाने गया तो वह लापता था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और खोजबीन शुरू की। पुलिस ने मृतक के चार दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया था। बताया जा रहा है कि 3 को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Exit mobile version