Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

दाउदपुर :मदनसाठ के बघाकोल में मिला युवक का शव, चाकू से की गई है हत्या

दाउदपुर :मदनसाठ के बघाकोल में मिला युवक का शव, चाकू से की गई है हत्या

दाउदपुर: थाना क्षेत्र के मदनसाठ गांव के बघाकोल चंवर से एक युवक का शव बरामद किया गया है. बरामद शव की पहचान कोपा थाना क्षेत्र के सम्होता गांव निवासी भूषण सिंह के पुत्र आयुष कुमार सिंह के रूप में हुई है.
चंवर में शव की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वही मृतक के परिजनों को इसकी सूचना दी. इसके बाद शव की शिनाख्त की गई.

घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि शुक्रवार की सुबह चंवर में गेहूं काटने जा रहे थे. इसी बीच उन्हें चँवर में स्थित एक भट्टे के बगल में कटी हुई मिट्टी के समीप शव देखा. जिसके बाद इसकी सूचना गांव के लोगों के साथ-साथ पुलिस को दी गई.

मौके पर पुलिस ने पहुंच जांच पड़ताल शुरू कर दी है. वही हत्या के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है. शव को देखने के बाद प्रथम दृष्टया यह हत्या चाकू से गोदकर की गई है ऐसा प्रतीत हो रहा है.

लोगों ने बताया जा रहा है कि मृतक की उम्र 16 वर्ष है और आयुष ने इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा पास की है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि मृतक के मोबाइल पर गुरुवार की दोपहर एक फोन आया था. जिसके बाद से वह घर से लापता था. परिजनों द्वारा उसकी खोजबीन की जा रही थी. हालांकि परिजन और पुलिस अभी किसी तरह के ठोस जानकारी देने से बच रहे हैं.

Exit mobile version