Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बर्तन व्यवसायी हत्याकांड में संलिप्त कृष्णा राय को पुलिस ने किया गिरफ्तार

छपरा: सारण पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए विगत दिनों शहर में हुई बर्तन व्यवसायी हत्याकांड में शामिल कृष्णा राय को मोटरसाइकिल चेकिंग के दौरान सोनपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार कृष्णा राय के पास से लूट की अपाची मोटरसाइकिल सहित, एक देशी पिस्टल, पांच ज़िन्दा कारतूस, एक लोडेड देशी कट्टा, 4 ज़िन्दा कारतूस और एक मोबाइल भी बरामद किया है.

पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता के ज़रिए जानकारी देते हुए एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि सोनपुर थाना क्षेत्र के पहाड़ीचक निवासी कृष्णा राय की तलाश पुलिस को कई मामलों में थी. विगत रात्रि सोनपुर पुलिस ने डीआरएम कार्यालय के पास वाहन चेकिंग के दौरान कृष्णा राय को गिरफ्तार किया.

एसपी हर किशोर राय ने बताया कि कृष्णा राय से पूछताछ के दौरान बताया कि अरुण साह गिरोह का सक्रिय शूटर था. कृष्णा राय छपरा कोर्ट में बम धमाका, छपरा शहर में बर्तन व्यवसायी की हत्या में भी शामिल था.

सोनपुर पुलिस द्वारा कृष्णा राय पर  25(1B), A/26 412 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस कार्य मे डीएसपी सोनपुर पंकज कुमार शर्मा, थानाध्यक्ष सोनपुर रवि कुमार, अनिल कुमार सिंह, शैलेन्द्र कुमार सिंह, ओम प्रकाश सिंह सहित अन्य पुलिस बल शामिल थे.

Exit mobile version