Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में आधे दर्जन घरों में हुई चोरी का हुआ उद्भेदन, मास्टर माइंड सहित ने गैंग के सदस्य गिरफ्तार

Chhapra: मुफस्सिल थाना अंतर्गत दहियावां टोला से अपराध की योजना बनाते अवैध हथियार के साथ अपराध कर्मियों को सारण पुलिस ने दबोचा है. विगत दिनों जिले में आधे दर्जन घर में हुई चोरी का पुलिस ने उद्भेदन किया है.

गुरुवार को पुलिस कप्तान किशोर राय ने प्रेस वार्ता कर बताया कि जिले में हुई कई लूटपाट कांड का उद्भेदन हुआ है. जिसमें 6 अपराधकर्मियों को गिरफ्तार किया गया है. पहले मुफस्सिल थाना एवं भगवान बाजार थाना में कई लूटपाट के कांड का उद्भेदन हुआ, उसकी निशानदेही पर छिनतई के पर्स, एटीएम तथा मोबाइल को भी बरामद किया गया है. दो मोटरसाइकिल, एक फ्रिज भी बरामद किया गया है.

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराध कर्मी अंकित कुमार पूर्व में भी भगवान बाजार थाना से मोटरसाइकिल चोरी में जेल जा चुका है. इस उद्भेदन के बाद अभी इस गैंग के फरार अपराध कर्मियों एवं समान बरामदगी के लिए सघन छापेमारी जारी है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराध कर्मी अनुराग कुमार यादव, अंकित कुमार, रंजीत शर्मा, सैफ अली, विकास कुमार पटेल, सत्येंद्र पाल सिंह शामिल है.

वही सैफ अली के पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, चोरी का फ्रिज, कटर और एटीएम बरामद किया गया है. अपराधी रंजीत शर्मा और अनुराग यादव के पास से एक एक चोरी की बाइक बरामद की गई है. अपराधी विकास कुमार के पास से एक पिस्टल का मैगजीन खोखा बरामद किया गया है.

वही इन कांडों के सफल उद्भेदन में मुफस्सिल थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, बसंत कुमार, रजक राम, विनय कुमार, प्रमोद कुमार सिंह, यशवंत सिंह आदि पुलिसकर्मी व पदाधिकारी शामिल है.

Exit mobile version