Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

40 लाख कैश लूटकांड का हुआ उद्भेदन, तीन गिरफ्तार

Chhapra: मढ़ौरा थाना क्षेत्र अंतर्गत 40 लाख कैश लूट कांड का सारण पुलिस ने उद्भेदन किया है. घटना में लूटी गई राशि में से 18 लाख 28 हज़ार 500 रुपये बरामद भी किए हैं. इसके साथ घटना में प्रयुक्त अवैध हथियार एवं मोटरसाइकिल भी बरामद किया गया है.

सारण में बड़ी लूट, पुलिस मामले की जांच में जुटी, मौके पर पहुंच एसपी ने की पूछताछ

एसपी संतोष कुमार ने बताया कि घटना में शामिल सभी अपराध कर्मियों की पहचान कर ली गई है. दो अन्य अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

पुलिस कप्तान संतोष कुमार ने बताया कि 24 घंटे के अंदर 40 लाख कैश लूट कांड का उद्भेदन किया गया है. जिस में शामिल सभी अपराध कर्मियों की पहचान कर ली गई है. सीसीटीवी फुटेज एवं तकनीकी विश्लेषण के आधार पर अपराध कर्मियों की पहचान की गई है. छापेमारी के क्रम में 18 लाख 28 हज़ार 500 रुपये बरामद किए गए हैं. एक देसी पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस और मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. गिरफ्तार अभियुक्त में भेल्दी थाना क्षेत्र के आशु राय, शैलेश पाठक और चंदेश्वर पांडे को गिरफ्तार किया गया है. चंदेश्वर पाण्डेय अभियुक्त सोनू कुमार के पिता है. छापामारी के क्रम में इनके घर से आर्म्स बरामद होने के सम्बन्ध में भेल्दी थाना में अलग से दर्ज कांड में गिरफ्तार किया गया है. 

 

बताते चलें कि एक्सिस बैंक से 40 लाख से भरा बैग लेकर बैंक से मोटरसाइकिल से घर जाने के क्रम में इसरौली पेट्रोल पंप के समीप दो बाइक सवार अज्ञात अपराधियों के द्वारा हथियार का भय दिखाकर पैसा छीन लिया गया था. सारण पुलिस के द्वारा टीम गठित कर कार्रवाई करते हुए इस कांड का उद्भेदन किया गया है.

Exit mobile version