Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

कोरोना की चेन तोड़ने में जुटा जिला प्रशासन, बाजार समिति से भेजे गए 12 लोगों के सैम्पल रिपोर्ट निगेटिव

Chhapra: सारण जिले में प्रशासन द्वारा कोरोना वायरस के संक्रमण के रोकथाम एवं चेन तोड़ने के प्रयास लगातार किये जा रहे है. इसी के मद्देनजर बाजार समिति के सब्जी मंडी में व्यापार करने वाले संदिग्ध लोगों का सैम्पल लेकर कोरोना टेस्ट हेतु भेजा गया था, जिसमें 12 लोगों का रिपोर्ट निगेटिव आया है तथा और लोगों की रिपोर्ट भी लगातार जिला प्रशासन को प्राप्त हो रही है.

वही दूसरी ओर लहलादपुर कैम्प में आवासित तथा पोजिटिव पाये गये प्रवासी मजदूर के साथ रह रहे लोगों का सैम्पल लेकर जॉंच हेतु भेजा गया है. जिसमें 23 लोगों की जॉंच रिपोर्ट निगेटिव आयी है. अन्य दो कैम्पों में भी रह रहे प्रवासियों का सैम्पल लेकर जॉंच हेतु भेजा गया है, जिसका रिपोर्ट एक से दो दिन में आने की संभावना है.

जिला प्रशासन द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा है कि विभिन्न प्रखण्ड क्वॉरेंटाईन कैम्पों में रह रहे प्रवासी मजदूरों एवं अन्य लोगों से उनके संबंधी अथवा कोई भी बाहरी व्यक्ति मिले-जुले नहीं तथा प्रवासी मजदूरों के बीच निष्चित रूप से Social Distancing का अनुपालन हो.

जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने लोगों से अपील की गयी है कि प्रखण्ड क्वॉरेंटाईन कैम्पों के अंदर अनावश्यक रूप से न जायें. प्रशासन के जो पदाधिकारी कैम्पों में प्रतिनियुक्त हैं, उनके द्वारा वहॉं रह रहे लोगों को अच्छे से ख्याल रखा जा रहा है. इस हेतु कोई भी व्यक्ति अथवा प्रवासियों के संबंधी स्वास्थ्य के दृष्टिकोण से संबंधित कैम्पों में नहीं जायें.

Exit mobile version