Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अच्छी खबर: सारण का एकमात्र कोरोना संक्रमित मरीज अस्पताल से हुआ डिस्चार्ज, टेस्ट निगेटिव आने पर अस्पताल से मिली छुट्टी

Chhapra: देशभर में #Coronavirus के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. बिहार में भी #Coronavirus से 64 लोगों को अब तक संक्रमित हो चुके हैं. इसी बीच छपरा से एक अच्छी खबर आई है.

सारण में एकमात्र कोरोना पॉजिटिव मरीज को छपरा सदर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. अब वह पूरी तरह से स्वस्थ है.

बता दें कि युवक का चौथा कोरोना टेस्ट भी निगेटिव आया है. इससे पहले भी संक्रमित मरीज का तीसरा व दूसरा कोरोना टेस्ट भी नेगेटिव आया था. चौथा टेस्ट नेगेटिव आने के बाद रविवार को व्यक्ति को सदर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया और युवक घर चला गया. चिकित्सकों ने उसे 15 दिनों के लिए होम क्वारनटाइन रहने की सलाह दी है.

UK की थी ट्रेवल हिस्ट्री
आपको बता दें कि UK से सारण के इसुआपुर लौटा युवक पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया था. हालांकि युवक का स्वास्थ्य बिल्कुल स्थिर था. वही उसके परिवार वालों का भी #Coronavirus टेस्ट नेगेटिव आया था. इसे भी पढ़ें: Corona Virus: सारण में संक्रमित मरीज मिलने पर जिला प्रशासन अलर्ट, गांव को संक्रमण मुक्त करने के आदेश

सारण में पहला कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद अभी तक एक भी नया पॉजिटिव मरीज नहीं मिला है. जो लोगों के लिए राहत देने वाली खबर है. सारण से शनिवार तक 217 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे. जिसमें 202 मरीजों के नेगेटिव रिपोर्ट आई है. अन्य रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

A valid URL was not provided.
Exit mobile version