Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

नगर पालिका चौक, नैनी, मेंहियाँ और नेवाजी टोला के समीप के कई क्षेत्र कंटेनमेंट जोन घोषित

Chhapra: सारण जिले में प्रखंड एवं छपरा शहर में लगातार कोविड-19 के पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. राहत की बात यह है कि लोगों के ठीक होने का सिलसिला भी जारी है. शनिवार को कई क्षेत्रों में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्ति पाए गए. जिसके बाद उस क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है.

छपरा सदर प्रखंड के ग्राम नैनी में संक्रमित व्यक्ति के निवास स्थल से उत्तर में संजय सिंह के घर के समीप, दक्षिण में गढ़ भवानी मंदिर एवं मनोज राय के घर के समीप, पूरब में दूध नाथ सिंह के घर के समीप एवं पश्चिम में बिंदा महतो के घर के समीप तक कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है. वही सदर प्रखंड के मेहियां में संक्रमित व्यक्ति के निवास स्थल से उत्तर में बृजेंद्र सिंह के घर के समीप, दक्षिण में राम लायक पंडित के घर के समीप, पश्चिम में गरखा जाने वाली मुख्य सड़क और पूरब में गुड्डू सिंह के घर के समीप तक के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है. सदर प्रखंड के नेवाजी टोला में संक्रमित व्यक्ति के निवास स्थल से उत्तर में परती जमीन, दक्षिण में रेलवे ट्रैक से 30 मीटर उत्तर, पश्चिम में बैजनाथ शाह के घर के समीप, पूरब में चंद्रदेव सिंह के घर के समीप तक कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है.

वही छपरा नगर निगम क्षेत्र अंतर्गत नगर पालिका चौक से उत्तर नयन सुख चश्मा दुकान के समीप एवं उत्तर में जमुना शाह की चाय की दुकान तक कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है. कंटेनमेंट जोन में किसी भी व्यक्ति को इस क्षेत्र से ना तो बाहर जाने की इजाजत दी जाएगी और ना ही किसी व्यक्ति को बाहर से अंदर आने की इजाजत दी जाएगी. जिलाधिकारी द्वारा इस पूरे क्षेत्र को सैनिटाइज कराने का निर्देश दिया गया है.

Exit mobile version