Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बिहार में गठबंधन के साथ लोकसभा चुनाव में उतरेगी कांग्रेस:राजेश लिलोठिया

Chhapra: विकास, रोजगार, महिला सुरक्षा जैसी महत्वपूर्ण चीजों पर चर्चा नही हो रही है. मोदी सरकार हिन्दू-मुस्लिम की राजनीति कर रही है. उक्त बातें कांग्रेस पार्टी के प्रभारी सचिव राजेश लिलोठिया ने शुक्रवार को स्थानीय सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कही.

उन्होंने कहा कि केंद्र की मौजूदा बगैर प्लांनिग के फैसला लेनी वाली सरकार आम जनता को परेशान कर रही है. जिसका उदाहरण नोट बंदी है. 500-1000 के नोट बंद करने से भष्टाचार पर तो लगाम नही लगा सकी. दो हज़ार का नोट लगाकर यह सरकार ने भष्टाचार को बढ़ाया है.

उन्होंने कहा कि मैं बिहार के सभी जिले में घूम रहा हूँ. लोगों के घर जा रहा हूँ. सब लोग मोदी सरकार से खफा है. सबसे ज्यादा दलित समाज चिंतित है. राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद लोगों की उम्मीदें बहुत बढ़ गयी है.

लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर छपरा टुडे डॉट कॉम के सवाल पर उन्होंने कहा कि बिहार में गठबंधन के साथ कांग्रेस चुनाव लड़ेगी. बिहार की 40 सीटों पर बहुमत हासिल करेगी. कांग्रेस अनुभवी के साथ साथ युवाओं पर भरोसा करेगी.

बिहार का प्रभारी बनाये जाने पर श्री लिलोठिया ने राहुल गांधी का धन्यवाद देते हुए कहा कि राहुल गांधी ने मुझे बड़ी जिम्मेवारी दी है. पूरे विश्व के अंदर अपनी सभ्यता और संस्कृति के नाम से पहचाना जाता है बिहार.

विगत दिन हुए नोक झोंक पर पूर्व मंत्री विजय शंकर दुबे ने कहा कि कांग्रेस में कोई मतभेद नही है. कांग्रेस डिसिप्लिन पार्टी है. जहां भीड़ होती है वहां धक्का मुक्की होती ही है.

इस दौरान पूर्व मंत्री विजय शंकर दूबे, जिलाध्यक्ष कामेश्वर सिंह विद्वान्, अशोक गगन, कमल देव नारायण, विजय शेखर चट्टान, नदींम अख्तर अंसारी, जितेंद्र कुमार सिंह के साथ साथ कांग्रेस के कई अधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

बताते चलें कि इससे पहले श्री लिलोठिया गुरुवार को पार्टी के संपर्क अभियान के तहत छपरा पहुंचे थे. जिसके बाद उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी. इस दौरान पार्टी के दो गुटों में नोक झोक भी हुई. जिसे पार्टी के नेताओं ने समझा बुझा कर शांत कराया था.

Exit mobile version