Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

स्थानांतरण के बाद आयुक्त के सचिव को दी गयी विदाई

छपरा: सारण प्रमंडल के आयुक्त के सचिव प्रवीण कुमार झा के स्थानान्तरण के तत्पश्चात विदाई समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सारण प्रमंडल के आयुक्त नर्मदेश्वर लाल ने कहा कि काम को आदत के रूप में बदलने से काम करना आसान हो जाता है और आदमी का कार्य कुशलता भी बढ़ जाता है. सरकार के सबसे बड़े कार्य क्षेत्र प्रमंडल है और सरकार की कार्यो का निष्पादन ससमय होने से कार्य की संस्कृति बनी रहती है. समय से अपने कार्यो को निष्पादित करते रहने से काम का बोझ अपने आप कम होते रहता है. 

इस अवसर पर सभा की अध्यक्षता करते हुए उप निदेशक सांख्यिकी, डा. सुरेश स्वपनील ने आयुक्त के सचिव प्रवीण कुमार झा के पूर्व के ढ़ाई वर्षो के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए कहा कि उनसे हमलोगो को बहुत कुछ सीखने को मिला. बताते चले कि उनका स्थानान्तरण के तत्पश्चात् क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार के सचिव सच्चिदानंद चौधरी को आयुक्त के सचिव का प्रभार मिला है.

इस अवसर पर क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकार के सचिव सच्चिदानंद चौधरी, उप निदेशक सांख्यिकी डा0 सुरेश स्वपनील, उप निदेशक कल्याण रतन कुमार के साथ सहायक अनिल कुमार गुप्ता, प्रभात कुमार सिंह एवं प्रमंडल के सभी कर्मचारीगण मौजूद थे.

Exit mobile version