Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

भूमि विवाद में दो पक्षों में झड़प, आधा दर्जन लोग घायल

Chhapra: शहर के भगवान बाजार थाना क्षेत्र के श्यामचक मुहल्ले में गुरुवार को भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच झड़प हो गई। इस दौरान हुई मारपीट और चाकूबाजी में दोनों पक्षों से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल मेंभर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

इस घटना में एक पक्ष से श्यामचक मुहल्ला निवासी सोबराती हुसैन, मोहम्मद मुबारक हुसैन, गुलफाम एवं अली अफजल घायल हुए हैं। वहीं दूसरे पक्ष से रविंद्र राय सहित अन्य लोग घायल हैं। सभी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार भगवान बाजार थाना क्षेत्र के श्यामचक मुहल्ला में एक भवन निर्माण को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद की स्थिति उत्पन्न हो गई। देखते हुई देखते मारपीट और चाकूबाजी में तब्दील हो गई। जिसके बाद दोनों पक्षों से लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं।

इस संबंध में भगवान बाजार थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुटी है। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल मामलें में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

file photo

Exit mobile version