Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: कनक मंदिर ज्वेलर्स में चोरी, मुख्य द्वार पर गार्ड करते रहे पहरेदारी, दुकान के अंदर चोरी करते रहे चोर

Chhapra: नगर थाना क्षेत्र के सोनारपट्टी में बुधवार की रात कनक मंदिर नामक आभूषण दुकान से चोरों ने करीब चार लाख रुपये के आभूषण व एक लाख रुपये नकद की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. पीड़ित दुकानदार राजन प्रसाद ने बताया कि गुरुवार की सुबह जब उसने अपनी दुकानें खोली तो कई सामान बिखरे हुए थे. वहीं दुकान में गैस कटर का इस्तेमाल कर तिजोरी काटने का भी असफल कोशिश की गयी है.

चोरों ने काउंटर में रखे कैश व गहने चुरा लिये. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि चोर दुकान की बिल्डिंग की छत से होकर दुकान में प्रवेश कर गये और चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को भी अपने साथ लेकर चले गये है. चोरी की घटना के बाद दुकानदार ने नगर थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर पूरी घटना का जायजा लिया. अभी तक इस घटना में प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी है.

हालांकि पीड़ित दुकानदार ने पुलिस के समक्ष अपना बयान दिया है. वहीं पुलिस को घटना के संदर्भ में आवेदन भी दिया है. पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है. वहीं चोरी की इस घटना के बाद सोनारपट्टी के अन्य दुकानदारों में भी दहशत व्याप्त है.

Exit mobile version