Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बनवार गांव में रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव, नही हो सकी पहचान

बनवार गांव में रेलवे ट्रैक पर मिला महिला का शव, नही हो सकी पहचान

Daudpur: छपरा सिवान रेलखंड पर बनवार गांव स्थित ढाला संख्या 59 के समीप दोनों रेलवे ट्रैक के बीच एक महिला का क्षत-विक्षत शव क्षेत्र अधिकार के चक्कर मे कई घंटे तक पड़ा रहा. बाद में स्थानीय पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेजा गया. उक्त महिला की पहचान नही हो सकी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की सुबह बनवार 59 सी ढाला के पूरब एक महिला का शव अप और डाउन ट्रैक के बीच ड्यूटी के दौरान गैंगमैन ने देखा तो इसकी सूचना दाउदपुर स्टेशन मास्टर को दी.

स्टेशन मास्टर द्वारा स्थानीय पुलिस व छपरा जीआरपी को सूचना दी गई. जिसके बाद स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को देखा मगर अधिकार क्षेत्र के बाहर की बात कर नही उठाया.

उसके बाद रेल पुलिस पहुंची और शव को स्थानीय पुलिस के अधिकार के अंदर का हवाला देकर नही उठाया.

शव उठाने को लेकर रेल पुलिस और स्थानीय थाना पुलिस क्षेत्राधिकार के जद्दोजहद में पड़ी रही. जिससे मृत महिला का शव शाम चार बजे तक रेलवे ट्रेक पर पड़ा रहा. बाद में स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया.

वहीं स्थानीय लोगो का कहना है कि उक्त घटना बुधवार के देर शाम की है. महिला ट्रैक पार करने के दौरान ट्रेन का शिकार हो गई थी. 18 घंटे बाद शव को उठाया गया जो काफी बदबू दे रहा था.

Exit mobile version