Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा जंक्शन पर विजलेंस ने ट्रेन में की छापेमारी, एक हिरासत में

Chhapra: हाल ही में ट्रेनों से कंबल और चादर के गायब होने तथा खरीद बिक्री की खबर सामने आने के बाद रेल प्रशासन सजग दिख रहा है. इस मामले के तूल पकड़ने के बाद रेलवे हरकत में है और लगातार इस मामले में कई जगह छापेमारी की जा रही है. जिससे कि इस मामले में संलिप्त लोगो को गिरफ्तार किया जा सकें.

मंगलवार को छपरा जंक्शन पर विजलेंस की टीम द्वारा अचानक सुपर फास्ट और एक्सप्रेस ट्रेनों में छापेमारी की गई. अचानक हुई इस छापेमारी से सभी हक्के बक्के थे. इससे पहले की लोग और कर्मचारी कुछ समझ पाते तबतक विजलेंस टीम ने करीब आधा दर्जन ट्रेन में छापेमारी कर ली.

इस दौरान उन्होंने एक बेडरोल कर्मचारी को भी हिरासत में ले लिया. पकड़े गए कर्मचारी को विजिलेंस की टीम अपने साथ लेकर गोरखपुर चली गई.

बताया जाता है कि ट्रेनों के एसी कोच में यात्रियों को दी जाने वाली कंबल, बेड रोल आदि की चोरी होने की शिकायत रेल प्रशासन को लगातार मिल रही थी, जिसके मद्देनजर विजिलेंस टीम ने छापेमारी की.

छापेमारी के दौरान बिहार संपर्क क्रांति सुपरफास्ट ट्रेन के एसी कोच के बेड रौल  लगाने वाले कर्मचारी को पकड़ लिया. इसके अलावा वैशाली सुपरफास्ट, डाउन स्वतंत्रता सेनानी और कई अन्य ट्रेनों में भी इसकी जांच की गई.

Exit mobile version