Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में उधार न मिलने पर दुकान में तोड़-फोड़, चलाई गोली

Chhapra: भगवान बाज़ार थाना क्षेत्र के गुदरी बाज़ार स्थित टक्कर मोड़ पर सोमवार की शाम गोली चलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी.

शाम के समय टक्कर मोड़ स्थित एक दुकान से उधार न मिलने पर रंगदार द्वारा दूसरे दुकानों में तोड़ फोड़ व मारपीट का मामला सामने आया है.

पीड़ित दुकानदार खुर्शीद ने बताया कि सोमवार की शाम दूसरे दुकान से उधार न मिलने पर एक व्यक्ति गुस्से में उसके दुकान में भी तोड़ फोड़ करने लगा तथा काउंटर पर रखे सामानों को सड़क पर फेंक दिया. और तो और दुकान में बड़े-बड़े ईट भी फेंके. खुर्शीद ने जब इसका विरोध किया तो उसने खुर्शीद की जमकर पीटाई कर दी. इस से भी मन नहीं भरा तो लोगों को डराने के लिए दो राउंड हवाई फायरिंग भी की.

स्थानीय लोगो के अनुसार एक व्यक्ति खुर्शीद के दुकान के ठीक सामने स्थित जगदीश की दुकान में उधार लेने आया था. जब दुकानदार ने उधार देने से मना किया तो उसने उसे गालियाँ देकर दुकान बंद करने को कहा जिसके बाद दुकानदार धीरे धीरे अपना दुकान समेटने लगा उसी दरम्यान वह खुर्शीद की दुकान पर पहुँच उत्पात मचाने लगा.

घटना के तुरंत बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी. हालाँकि तबतक आरोपी फरार हो गया था जिस वजह से पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी.

Exit mobile version