Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

कबड्डी में छपरा बना विजेता, मेजबान दिघवारा की टीम बनी उपविजेता

कबड्डी में छपरा बना विजेता, मेजबान दिघवारा की टीम बनी उपविजेता

छपरा: 21 वी सारण जिला कबड्डी प्रतियोगिता के सुपर 8 मुकाबले का उद्घाटन राम जंगल सिंह कॉलेज के खेल प्रांगण में अनुमंडल पदाधिकारी सोनपुर, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सोनपुर, सारण जिला कबड्डी संघ के रमाकांत सोलंकी, सुरेश सिंह, उपाध्यक्ष अमरेंद्र सिंह, सचिव पंकज कश्यप, सभापति बैठा, शिक्षक नेता राजा जी राजेश के द्वारा संयुक्त रुप से दीप प्रज्वलन एवं भूमि पूजन के साथ किया गया।

सभी आगत अतिथियों का स्वागत आयोजन अध्यक्ष अशोक सिंह एवं आयोजन सचिव दीपक कुमार के द्वारा किया गया एवं आयोजन समिति द्वारा उन्हें प्रतीक चिह्न देकर सम्मानित किया गया। आयोजन सचिव दीपक कुमार ने बताया कि प्रतियोगिता का पहला मैच में छपरा ने अमनौर को 38-14 अंकों से हराया, दूसरे मैच में मशरख ने परसा को 37-22 अंकों से, तीसरे मैच में सोनपुर ने इसवापूर को 27-11 अंकों से, एवं दिघवारा ने मांझी को 45 -31 अंकों से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। दूधिया रौशनी में खेल प्रतियोगिता का आनंद लेने के लिए कई खेल प्रेमी देर रात तक जमें रहे।

मैच में निर्णायक की भूमिका राकेश सिंह, सुशील कुमार, कौशलेंद्र, सूरज कुमार, शिव शंकर, रोहित सिंह, ऋषिकेश, ऋषभ, हिमांशु, मुकुल ने निभाई। प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल मैच में छपरा ने सोनपुर को 33-21 एवं दिघवारा ने मशरख को 33-04 अंकों से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला छपरा एवं दिघवारा के बीच खेला गया।

जिसमें छपरा टीम की ओर से प्रिंस, अंश, दीपक, कुंदन, आशुतोष ने उम्दा खेल का प्रदर्शन किया, वही दिघवारा टीम की ओर से मंजय बिहारी, आयुष सिंह, दानिश ने अपने खेल कौशल से उत्साहित किया। अंत में छपरा टीम ने दिघवारा को 44-25 अंकों से पराजित कर विजेता बनने का गौरव प्राप्त किया, एवं मेजबान दिघवारा को उप विजेता बनने का मौका मिला।

प्रतियोगिता में भाग ले रहे सभी टीम को संघ के सचिव पंकज कश्यप एवं आयोजन समिति द्वारा प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। वही विजेता टीम छपरा एवं उप विजेता टीम दिघवारा को मेडल, ट्रॉफी एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। प्रतियोगिता के दौरान मंच संचालन भँवर किशोर ने किया, तथा धन्यवाद ज्ञापन उपाध्यक्ष अमरेंद्र सिंह ने किया। प्रतियोगिता के सफल आयोजन में आर जे स्पोर्ट्स क्लब के रौशन सिंह, अमन सिंह सहित सभी सदस्यों ने अहम भूमिका निभाई।

Exit mobile version