Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा से पहली बार अमरनाथ यात्रियों के लिए भेजा गया विशाल भंडारा, पढिये डिटेल

Chhapra: जय भोले भंडारी सेवा दल छपरा के तत्वाधान में शहर से प्रथम विशाल भंडारे को जम्मू भेजा गया. इस मौके पर मेयर प्रिया देवी तथा रिविलगंज प्रखंड प्रमुख राहुल राज सिंह ने भण्डारे के ट्रक को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.
यह विशाल भंडारा अमरनाथ यात्रा मार्ग में जम्मू कश्मीर के उधमपुर जिला के सिंगुर नामक स्थान पर लगाया जाएगा. जो दिनांक 1 जुलाई से लगातार 45 दिनों तक चलेगा .

यह भंडारा छपरा से भेजा गया प्रथम भंडारा है. इस भंडारे में अमरनाथ यात्रा करने वाले श्रद्धालुओं को यहां निशुल्क भोजन ,पानी ,स्नान- शौचालय, मेडिकल की व्यवस्था एवं रात्रि विश्राम के लिए ठहरने की भी उचित व्यवस्था की जाएगी.

27 जून 2019 को सेवा दल के द्वारा भंडारा लगाने हेतु सभी जरुरी सामान को संग्रहित कर ट्रक के द्वारा जम्मू कश्मीर के उधमपुर के लिए रवाना किया गया.

इस कार्य में प्रधान के रूप में शहर के पूर्व वार्ड पार्षद सह अध्यक्ष सेवा दल, पप्पू चौहान, उपाध्यक्ष आदि मुख्य रूप से उपस्थित हो ट्रक को रवाना किये.

इस सेवा दल के द्वारा प्रत्येक वर्ष बाबा अमरनाथ जी की यात्रा हेतू जत्थों को भेजा जाता रहा है, इसी क्रम में 30 जून को छपरा से सेवा दल की तरफ से बाबा अमरनाथ यात्रा के लिए प्रथम जत्था को एवं 12 जुलाई 2019 को द्वितीय जत्था को रवाना किया जाएगा.

Exit mobile version