Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा में चंदा इकठ्ठा कर लोगों ने शुरू किया पुलिया का निर्माण, लोगों ने ‘नाला नहीं तो वोट नहीं’ का दिया नारा

Chhapra: नगर निगम क्षेत्र के वार्ड 33, 34 एवं 35 के लोगों ने इन तीनों वार्डों को जोड़ने वाले धवस्त पुलिया का निर्माण जनसहयोग से चंदा इकट्ठा कर कराना पड़ रहा है. पुलिया टूटने की वजह से लोगों को परेशानी होती है तथा वार्ड में जलजमाव की समस्या बनी रहती है. साथ ही साथ आए दिन यहां दुर्घटना भी हो रही थी. इसके निर्माण की मांग विगत कई वर्षो से यहाँ के मोहननगर मुहल्ले वासियों के द्वारा वार्ड पार्षद व जनप्रतिनिधियो  को इस समस्या से अवगत कराया जा चुका है. लेकिन अब तक समस्या का समाधान तो नही हुआ.

जिसके बाद सैकड़ों लोगों से चंदा इकट्ठा कर इस नाले व पुलिये का निर्माण कराना शुरू कर दिया.  लंबे इंतजार के बाद मुहल्लेवासियों के द्वारा “नाला नही तो वोट नही” नारे के साथ मुहल्लेवासियों के जनसहयोग से चंदा इकठ्ठा कर नाला सह सड़क का निर्माण कार्य कल देर शाम से ही शुरु कर दिया गया हैं.

नगर निगम क्षेत्र के अति व्यस्तता वाले सड़क जो कई वार्ड को जोड़ने का काम करता हैं. उसकी दयनीय व नारकीय स्थिति को देखते हुए मुहल्ले के स्थानीय लोगों ने काफ़ी लम्बे समय तक इंतजार किया. लेकिन अब तक नाली की सफ़ाई या नाले का निर्माण नही हुआ हैं.

Exit mobile version