Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ विधायक ने की बैठक, कार्यशैली में बेहतरी की दी सलाह

Chhapra: छपरा विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ छपरा सर्किट हाउस में बैठक की. इस दौरान उन्होंने उपभोक्ता को प्राप्त बिजली बिल में सुधार लाने की बात कहते हुए विभाग को कार्यशैली बदलने की भी सलाह दी. उन्होंने छपरा के जर्जर विद्युत तार, जर्जर विद्युत पोल में सुधार को लेकर विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने विद्युत विभाग के अधीक्षण अभियंता के साथ बैठक की. विधायक ने साफ कहा कि राज्य सरकार बिजली के लिए हरसंभव बेहतरीन काम कर रही है. जनता को बिजली की समस्या से परेशानी न हो इस पर विशेष ध्यान दिया जाए.


इस दौरान विधायक ने विभाग के अधिकारी से संसाधन के संदर्भ में जानकारी ली. उन्होंने कहा कि संसाधन की कमी है तो अधिकारी बतावें, उसे पूरा करने का काम किया जाएगा.लेकिन बिजली सम्बंधित कोई भी परेशानी लोगों को नहीं हो इस पर विभाग को ध्यान देना है. 

अधीक्षण अभियंता के साथ बैठक करने के बाद विधायक ने कहा कि विधुत विभाग से सम्बंधित कई परेशानी को लेकर आमजन शिकायत करते थे, साथ ही 24 घंटे हमेशाआगे भी निर्बाध रूप से बिजली आपूर्ति कैसे किया जाए इसे लेकर विभाग के अधिकारी के साथ बैठक की गयी है. पूरा प्रयास है कि छपरा बिहार में ऐसा जिला बने जहां जीरो कट बिजली की व्यवस्था हो. साथ ही जर्जर तार, जर्जर पोल की सभी समस्या दूर हो.इस दौरान बिजली विभाग के एक्सक्यूटिव इंजीनियर, एसडीओ, जेई समेत अन्य अधिकारी उपस्थित थे.

Exit mobile version