Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

विधायक के हस्तक्षेप के बाद हरकत में आया प्रशासन टूटा डिवाईडर

Chhapra: शहर के साहेबगंज चौक से मौना चौक तक बने डिवाईडर को नगर निगम के द्वारा तोड़ दिया गया है. इसे लेकर छपरा विधायक डॉ सीएन गुप्ता ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से कहा है कि इस डिवाइडर का निर्माण ही सही नहीं था. इसके निर्माण से साहेबगंज से मौना चौक तक बसी घनी आबादी को किसी अनहोनी या आपातस्थिति में मदद करना असंभव था. विगत दिनों से स्थानीय लोगों ने इसे तुड़वाने के लिए लगातार मेरे पास शिकायत लेकर आ रहे थें.

उन्होंने कहा कि प्रांरभ में इस पर पहल की तो यह काम विभागीय कागज मे फंसने लगा. फलस्वरूप इस मुद्दे को नगर आवास विभाग के प्रधान सचिव को पत्र लिखा. प्रधान सचिव ने छपरा निगम को बोर्ड की बैठक में अनापत्ति प्रमाण पत्र देने को कहा. छपरा नगर निगम के बोर्ड की 6 जून 2018 की बैठक में इसे तोड़ने के का अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी भी कर दिया गया. लेकिन ये कार्य अधिकारियों ने ठंडे बस्ते में डाल दिया.

इस पर जिलाधिकारी से बात करके नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि किसी बड़ी दुर्घटना की स्थिति में इसका जिम्मेदार कौन होगा. तब छपरा के जिलाधिकारी ने रविवार को इसे तोड़वाने की बात कहीं थी.

इस मुद्दे पर जनकल्याण कार्य में त्वरित कथनानुसार कारवाई करने के लिए छपरा के जिलाधिकारी को स्थानीय विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने साधुवाद दिया है.

Exit mobile version