Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल सहित 17 नामजद एवं अन्य अज्ञात पर मामला दर्ज

Chhapra: बनियापुर थाना में सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल सहित 17 नामजद एवं अन्य अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है।

सारण पुलिस ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया कि दुर्गापूजा के विभिन्न विसर्जन जुलूस निकाले जा रहे थे। इसी क्रम में बनियापुर थाना द्वारा एक जुलूस के साथ चल रहे ट्रैक्टर को अनुज्ञप्ति के शर्तों के उल्लंघन (जुलूस के साथ डी०जे० का उपयोग, बिना अनुज्ञप्ति के ध्वनि विस्तारक का उपयोग ) के आरोप में जब्त किया गया एवं एक अन्य ट्रैक्टर को बिना अनुज्ञप्ति के ही निकाले जा रहे जुलूस (बिना अनुज्ञप्ति के जुलूस निकालना, जुलूस में डी०जे० का उपयोग, बिना अनुज्ञप्ति के ध्वनि विस्तारक का उपयोग) में से जब्त किया गया।

पुलिस ने बताया है कि इन दोनों डी०जे० लदे ट्रैक्टरों को जब्त कर प्रदर्श के रूप में थाना में रखा गया। जब बनियापुर थाना के थानाध्यक्ष अपने पदाधिकारी एवं बल के साथ क्षेत्र में अन्य जुलूसों के दौरान विधि-व्यवस्था संधारण कर रहे थे तब कुछ व्यक्तियों द्वारा थाना में प्रवेश कर थाने में उपस्थित शेष पदाधिकारी एवं बल से बकझक कर जब्त ट्रैक्टरों को जबरदस्ती थाना परिसर से बिना अनुमति छीन कर ले गए, जो एक अपराधिक कृत्य है।

पुलिस ने बताया है कि थाने में लगे सी०सी०टी०वी० के माध्यम से इस मामले में जाँच की गयी एवं बलपूर्वक थाने से जब्त प्रदर्श ले जाने वाले व्यक्तियों को चिन्हित किया गया । जाँच में पाया गया कि इस झुण्ड का नेतृत्व सांसद महाराजगंज जनार्दन सिंह सिग्रीवाल कर रहे थे, जिन्होंने अपनी गाड़ी थाने के बाहर खड़ी कर दी एवं उसी में बैठे रहे एवं उपद्रवियों के झुण्ड को थाने में अपराधिक कृत्य करने के लिए भेज दिया। जिसका प्रमाण थाने के सी०सी०टी०वी० फुटेज में उपलब्ध है। इस संबंध में संबंधित जुलूसों के आयोजक कों एवं थाने से जब्त प्रदर्श चुराकर लेकर जाने वाले व्यक्तियों के विरूद्ध बनियापुर थाना काण्ड संख्या – 462 / 23 दर्ज किया गया है। जिसमें जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, सांसद महाराजगंज सहित 17 नामजद एवं अन्य अज्ञात अभियुक्त शामिल हैं।

हालाकि इस मामले में सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल का बयान फिलहाल नही मिल सका है।

Exit mobile version