Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जूता-मौजा एवं फुल बांह के शर्ट पहनकर बीपीएससी की परीक्षा में नही शामिल होंगे परीक्षार्थी

Chhapra : जूता – मौजा एवं फुलबांह का शर्ट पहनकर अगली बीपीएससी की परीक्षा में परीक्षार्थी बैठकर परीक्षा नही दे पाएंगे. ऐसे परीक्षार्थियों के केंद्र में प्रवेश पर सीधे रोक है.

मंगलवार को शहर के 33 केंद्रों पर बीपीएससी की परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है. द्वितीय पाली यानी दोपहर 12 बजे से लेकर 2 बजे तक आयोजित की जाएगी.शहर के 33 केंद्रों पर बिहार लोक सेवा आयोग की 65 वीं प्रारंभिक परीक्षा के आयोजन को लेकर जिला शिक्षा पदाधिकारी के अजय कुमार सिंह द्वारा सभी केद्राधीक्षकों की बैठक कर उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए जा चुके है.शहर के 33 केंद्रों पर 17 हजार परीक्षार्थी बीपीएससी की परीक्षा में शामिल होंगे.

डीईओ ने केंद्राधीक्षकों को परीक्षा केंद्रों पर सीएस एवं वीक्षक को भी मोबाइल लेकर नहीं आने, परीक्षार्थियों को एक बेंच पर दो परीक्षार्थियों को बैठाने, वीक्षक से लेकर परीक्षा में लगे सभी कर्मियों को अनिवार्य रूप से आईकार्ड लगाकर रखने का निर्देश दिया है.

डीईओ के निर्देश पर परीक्षा केंद्र पर इलेक्ट्रॉनिक गैजेट पूरी तरह से प्रतिबंधित होगा. वही परीक्षा केंद्र पर जैमर लगाया जाएगा. इसके साथ ही परीक्षार्थियों को एक घंटा पहले केंद्र पर प्रवेश करना होगा. परीक्षार्थियों की प्रवेश पत्र के साथ ही वीडियोग्राफी कराई जाएगी.

साथ ही साथ जूता – मौजा एवं फुलबांह के शर्ट पहनकर केंद्र पर आने पर रोक है.

Exit mobile version