Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

जीवन भर सारण वासियों का दूंगा साथ: रूडी

Chhapra: सारण से एनडीए प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी के लिए चुनाव प्रचार करने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को परसा पहुंचे. इस अवसर पर सारण सांसद राजीव प्रताप रूडी ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सारण के लोग यदि एक कदम मेरे साथ चलेंगे तो मैं दो कदम उनके साथ चलूँगा. यदि वो चार कदम साथ चलेंगे तो मैं जीवन भर सारण वासियों के साथ चलने के लिए तैयार हूं. श्री रूडी ने कहा कि सारण सीट पूरी तरह एनडीए की झोली में हैं. उन्होंने कहा कि सारण में एक भी गांव ऐसा नहीं जहां बिजली नहीं पहुंची हो. सारण में सड़के बनी हैं.

रूडी को बड़ा नेता बनाने का ज़िम्मा मेरा: अमित शाह
इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सारण के लोग राजीव प्रताप रूडी को एक बार फिर से सांसद बनाएं और रूडी को देश का बड़ा नेता बनाने का जिम्मा मुझपे छोड़ दें. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जैसे ही ये बात कही पूरे पंडाल में मोदी मोदी के नारे गूंजने लगे. श्री साह ने कहा कि नरेन्द्र मोदी को पीएम बानने के लिए पूरा बिहार साथ देगा.

इस मौके एनडीए के कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे. जिसमें छपरा विधायक डॉ सीएन गुप्ता, रिविलगंज प्रखंड प्रमुख राहुल राज, जदयू नेता शैलेन्द्र प्रताप सिंह, सन्तोष कुमार महतो, अमनौर विधायक शत्रुघ्न तिवारी समेत कई नेता कार्यकर्ता उपस्थित थे.

Prev 1 of 237 Next
Prev 1 of 237 Next
Exit mobile version